Raipur Breaking News - उम्मीद छोड़ चुके बूढ़े मां-बाप को ऐसे मिली उनकी लाड़ली, पुलिस को दिया धन्यवाद
Raipur Breaking News - उम्मीद छोड़ चुके बूढ़े मां-बाप को ऐसे मिली उनकी लाड़ली, पुलिस को दिया धन्यवाद

टीआरपी डेस्क

रायपुर। आँखों में आंसू ला देने वाला एक मामला रायपुर के लाखे नगर से सामने आया है। एक उम्रदराज बेटी के लापता होने के बाद मिलने की उम्मीद छोड़ चुके बूढ़े माता-पिता के लिए रायपुर पुलिस अब भगवान से कम नहीं।

जानकारी के मुताबिक एक 40 वर्षीय वर्षा सोनी 9 जून को अपने घर से लापता हो गई। दिमागी तौर सेर कमज़ोर वर्षा की बूढ़े मां-बाप ने खूब तलाश किया। काफी खोज बीन के बाद भी जब अपनी बेटी का कोई पता बूढ़े पिता प्रकाश सोनी को नहीं चला तो वह अपनी बुजुर्ग पत्नी के साथ नाउम्मीद होकरपुरानी बस्ती थाने पंहुचा और सारा हाल बयान किया। बुजुर्ग दम्पति का एकमात्र सहारा 40 वर्षीय बेटी की खोजबीन में रायपुर पुलिस जुट गई। पुरानी बस्ती पुलिस ने 4 दिनों तक अथक प्रयासों से बुजुर्ग माँ बाप को बेटी से मिलाने में अहम भूमिका निभाई।

बताते हैं की लाखे नगर स्थित अपंने घर से अनजाने में भटकते हुए वर्षा रायपुर में 4 दिनों तक भूखी प्यासी भटकती रही। पुलिस को वह 14 जून की रात काली मंदिर के पास लावारिस हालत में मिली। पुलिस के मुताबिक पीड़िता बोलने और कुछ बताने में असमर्थ थी लेकिन काली मंदिर में वह मिल रहे प्रसाद के भरोसे वह रही और ज्यादा दूर नहीं गई। पुलिस ने जब बूढ़े माता पिता को उनकी लापता बेटी से मिलवाया तो सोनी दंपत्ति का आँखों से खुसी किए आंसू चालक गए और पुलिस का धन्यवाद किया।