मुंबई। आगामी विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी को एकजुट कर पुनः महाराष्ट्र में अपनी सरकार बनाने की कवायद में जुटे महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को एक बार फिर जोर का झटका लगा हैं। पार्टी में उपेक्षा का आरोप लगाकार उद्धव के करीबी नेता अब उनका साथ छोड़ रहे हैं। अब महाराष्ट्र विधान परिषद की सदस्य मनीषा कायंदे ने उद्धव ठाकरे का साथ छोड़ दिया है।

वे आज शाम शिवेसना में शामिल होंगी। शिवसेना नेता संजय सिरसाट ने बताया कि शिवसेना की एमएलसी मनीषा कायंदे आज शाम शिवसेना में प्रवेश करेंगी। आज शाम 5 बजे वे मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे की उपस्थिति में सरकारी निवास स्थान वर्षा बंगले पर शिवसेना की सदस्यता लेंगी। मनीषा कायंदे के शिंदे गुट में जाने की रिपोर्ट पर उद्धव गुट के संजय राउत ने प्रतिक्रिया दी है।

संजय राउत ने कहा, कुछ लोग स्वार्थ के लिए पार्टी में शामिल होते हैं और स्वार्थ के लिए पार्टी छोड़ देते हैं। शिवसेना यूबीटी सांसद संजय राउत ने कहा कि उनके जाने से शिवसेना को कोई झटका नहीं लगा है। राउत ने आगे कहा, हमने स्वार्थी लोगों की पहचान करने में गलती की है।

मैंने बार-बार कहा है कि पिछले कई सालों में यह गलती हुई है। आगे इसका ध्यान रखा जाएगा। अगर ऐसे लोगों को पार्टी में आने दिया जाए तो भी उन्हें जिम्मेदारी का कोई पद नहीं दिया जाना चाहिए. राउत ने कहा कि मैं उद्धव ठाकरे से भी इस बारे में चर्चा कर रहा हूं।