CG. न्यूज़ ब्रेकिंग - शराब घोटाले के आरोपी ढेबर, ढिल्लन और पुरोहित की जमानत ख़ारिज
CG. न्यूज़ ब्रेकिंग - शराब घोटाले के आरोपी ढेबर, ढिल्लन और पुरोहित की जमानत ख़ारिज

टीआरपी डेस्क

रायपुर। रायपुर की विशेष अदालत में शनिवार को मामले में सुनवाई हुई। 2000 करोड़ के कथित शराब घोटाला मामले के आरोपियों की रिमांड एक बार फिर से बढ़ा दी गई है। विशेष अदालत ने 10 दिनों के लिए सभी आरोपियों की रिमांड बढ़ा दी है। 4 जुलाई को कारोबारी अनवर ढेबर, त्रिलोक ढिल्लन, एपी त्रिपाठी और नितेश पुरोहित को पेश किया जाएगा।

3 दिन पहले आबकारी विभाग के पूर्व सचिव और आईएएस निरंजन दास की अग्रिम जमानत याचिका पर फैसला आया था। ED की स्पेशल कोर्ट के जज अजय सिंह राजपूत की अदालत ने निरंजन दास की अग्रिम जमानत याचिका को निरस्त कर दिया था

सूत्रों के मुताबिक शनिवार को तबियत नासाज़ होने की वजह से ढेबर, पुरोहित, ढिल्लन अदालत में पेश नहीं हुए। एपी त्रिपाठी को कोर्ट लाया गया था। सूत्रों के मुताबिक अब कुछ दिन अस्पताल में इनका उपचार चलेगा तब तकआरोपी वही रहेंगे।

ED के अधिवक्ता सौरभ पांडेय् ने बताया कि आरोपियों की रिमांड बढ़ाने के साथ ही अदालत ने ढिल्लन और पुरोहित की जमानत याचिका पर भी सुनवाई पूरी की। कोर्ट ने दोनों को ही जमानत देने से इनकार कर दिया। ईडी की ओर से कहा गया था कि यह दोनों इस पूरे घोटाले मामले में मुख्य आरोपी हैं और इन्हें जमानत दिए जाने पर यह सबूत और गवाहों को प्रभावित कर सकते हैं।