रायपुर। राजधानी रायपुर में अपराधियों के हौसले इस कदर बुलंद हो गए हैं। अपराधी यहां दिनदहाड़े अपराध को अंजाम दे रहे हैं। वहीं राजधानी में दो घंटे में उठाईगिरी की तीन घटनाएं सामने आई है। उठाईगिरी के तीन घटनाओं ने पुलिस के होश उड़ा दिए हैं। घटना के बाद रायपुर पुलिस ने शहर के सभी थानों को अलर्ट कर दिया है और जगह-जगह नाकेबंदी कर बदमाशों की तलाशी की जा रही है।

पहला मामला सरस्‍वती नगर थाने का बताया जा रहा है। जानकारी के अनुसार दो बाइक सवार एनआइटी के पास बैंक के सामने 40 हजार रुपयों से भरा एक बैग लेकर फरार हो गए। घटना के बाद पीड़ित ने सरस्‍वती नगर थाने में उठाईगिरी की शिकायत की है।

सरस्‍वती नगर थाना के बाद बदमाशों ने देवेंद्र नगर थाना में भी उठाईगिरी की वारदात को अंजाम दिया है। वहीं दूसरी घटना में बदमाश कितनी राशि ले भागे इसका भी पता नहीं चल पाया है। जबकि तीसरी घटना कहां हुई इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है।

खबरों के अनुसार उठाईगिरी की वारदात को अंजाम देने वाले शातिर बाइक चालक लगातार अपनी शर्ट बदल रहे हैं। इन बदमाशों की तीन अलग-अलग जगह से फोटो आई है। फिलहाल पुलिस ने इन बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। घटनास्‍थल के आसपास लगे सीसीटीवी खंगाल रही है, जिससे बदमाशों का कोई सुराग मिल सके।

Trusted by https://ethereumcode.net