टीआरपी डेस्क।

पढ़ें मेष से लेकर मीन राशि तक का हाल…

मेष -मन प्रसन्न रहेगा। शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी। नौकरी में परिवर्तन के योग बन रहे हैं। किसी मित्र का सहयोग भी मिल सकता है। आय बढ़ेगी।

वृष -दाम्पत्य सुख में वृद्धि होगी। पर, नौकरी में स्थान परिवर्तन के भी योग बन रहे हैं। परिवार से दूर रहना पड़ सकता है। रहन-सहन अव्यवस्थित होगा।
मिथुन-मन परेशान रहेगा। आत्मविश्वास में कमी रहेगी। परिवार संग किसी धार्मिक स्थान पर जाना हो सकता है। मित्रों का साथ मिलेगा।

कर्क-आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। भवन के रख-रखाव तथा साज-सज्जा पर खर्च बढ़ सकते हैं। रहन-सहन की सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी। पिता का साथ मिलेगा।

सिंह-संयत रहें। बेकार के क्रोध से बचें। बातचीत में संतुलित रहें। परिवार की सेहत का ध्यान रखें। किसी मित्र से कारोबार का प्रस्ताव मिल सकता है।

कन्या-मन में उतार-चढ़ाव रहेंगे। कारोबार के लिए परिवार से दूर किसी दूसरे स्थान पर जा सकते हैं। भागदौड़ अधिक रहेगी। लाभ बढ़ेगा।

तुला-परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान पर जाना हो सकता है। खर्चों में वृद्धि होगी। माता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। भागदौड़ अधिक रहेगी। संयत रहें। क्रोध के अतिरेक से बचें। कार्यक्षेत्र में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। स्वास्थ्य के प्रति सतर्क रहें। नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग बन रहे हैं। कार्यभार में वृद्धि होगी।

धनु-नौकरी में परिवर्तन के योग बन रहे हैं। परिवार से दूर जाना हो सकता है। खर्च अधिक रहेंगे। कारोबार में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है

वृश्चिक-मन प्रसन्न रहेगा। नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा। तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे। वाहन सुख में वृद्धि भी हो सकती है। मानसिक शान्ति रहेगी, परन्तु बातचीत में संयत रहें। ।

मकर-वाणी में मधुरता रहेगी। आत्मसंयत रहें। आत्मविश्वास में कमी रहेगी। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। नौकरी में तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे। मानसिक तनाव हो सकता है। कारोबार में अधिक परिश्रम के बावजूद यथोचित सफलता संदिग्ध है। आय में बाधा आएगी। नौकरी में कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी भी मिल सकती है।

कुंभ- मन अशान्त हो सकता है। आत्मविश्वास में कमी आएगी। नौकरी में कार्यक्षेत्र में परिवर्तन के योग बन रहे हैं। अफसरों का सहयोग मिलेगा। सेहत का ध्यान रखें। कार्यक्षेत्र में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। कारोबार विस्तार में किसी मित्र का सहयोग मिल सकता है। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा की मनःस्थिति रहेगी।

मीन-पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। कारोबार में सुधार होगा। आय में वृद्धि होगी। परिश्रम अधिक रहेगा। शैक्षिक कार्यों में ध्यान दें। व्यवधान आ सकते हैं। संयत रहें। क्रोध एवं आवेश के अतिरेक से बचें। परिवार की समस्याएं परेशान कर सकती हैं। भौतिक सुखों में वृद्धि होगी। प्रतियोगी परीक्षा एवं साक्षात्कारादि के सुखद परिणाम मिलेंगे।

Trusted by https://ethereumcode.net