यूपी। पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर को और प्रेमी सचिन को मेरठ के फिल्म प्रोड्यूसर अमित जानी ने अपनी फिल्मों में काम करने का ऑफर दिया है। प्रोड्यूसर को पता चला कि सीमा और सचिन को खाने-पीने की परेशानी है तो उन्होंने मदद के लिए हाथ बढ़ाया है। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान में अंजू की मदद के लिए हाथ बढ़ रहे हैं तो इधर सचिन और सीमा हैदर ने कहा है कि वे पुलिस की इन्वेस्टिगेशन के कारण काम-धंधे पर नहीं जा पा रहे हैं, जिससे उनकी आर्थिक हालत खराब हो गई है।

कुछ समय पहले ऐसी खबर आ रही थी कि सीमा और सचिन के सामने आर्थिक समस्या खड़ी हो गई है, ये खबर जैसे ही मीडिया में आयी तो मेरठ निवासी उत्तर प्रदेश नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष अमित जानी ने सीमा-सचिन के लिए मदद का हाथ बढ़ाया है। उन्हे अपने फिल्म प्रॉडेक्शन हाउस JANI FIREFOX में अभिनय का ऑफर दे दिया। अमित जानी ने हाल ही में मुंबई में फिल्म प्रोडेक्शन हाउस बनाया है और उदयपुर में दर्जी कन्हैया लाल साहू की हत्या पर A Tailor Murder Story के नाम से फिल्म बना रहे हैं।

इस फिल्म को नवंबर में रिलीज होने की जानकारी आयी है। अमित जानी ने सीमा सचिन को ऑफर दिया कि यदि वे उनके प्रोडक्शन में काम करें तो वे उनको लाखों रुपये मेहनताना दे सकते हैं जिससे वे आर्थिक समस्या का सामना कर सकेगें।

Trusted by https://ethereumcode.net