मुंबई। सलमान खान का मेगा शो ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ का ग्रैंड फिनाले के विनर की घोषणा हो चुकी है। कई दिनों से इस शो के विनर को लेकर फैंस में अस्पष्टता थी। मगर अंत में एलवीश यादव की दमदारी ने इस शो का रूख बदल दिया। जिसके बाद इस सीजन की ट्रॉफी उनके नाम हो गई।

आपको बता दे, इस शो में टीवी से लेकर फिल्मों तक के सितारे कंटेस्टेंट बनकर उतरे थे, लेकिन आखिरी में बस दो यूट्यूबर्स ने स्थान बनाया। जो थे एल्विश यादव और अभिषेक मल्हान उर्फ फुकरा इंसान।

एलवीश यादव ने अपने करियर की शुरुआत यूट्यूब से की थी। एलवीश यादव के यूट्यूब पर 13 मिलयन सब्सक्राइबर्स और इंटाग्राम पर 15 मिलयन फॉलोअर्स है। एलवीश यादव की सालाना कमाई 3-4 करोड़ रुपये है। आखिरी तक अभिषेक मल्हान और एल्विश यादव का नाम सबसे आगे था। जीत की गुंजाइश अभिषेक मल्हान की मानी जा रही थी, क्योंकि एल्विश वाइल्ड कार्ड एंट्री थे। लेकिन ऐसा पहली बार हुआ जब किसी वाइल्ड कार्ड एंट्री ने बिग बॉस का ताज ने अपने नाम किया।

एलवीश ने दो कंटेस्टेंट को डेडिकेट की ट्रॉफी

बिग बॉस के पांच फाइनलिस्ट एल्विश यादव, अभिषेक मल्हान, मनीषा रानी, बेबिका धुर्वे और पूजा भट्ट थे। जिनमें से अभिषेक मल्हान सेकंड और पूजा भट्ट तीसरे रनरअप रहे, लेकिन टॉफी जीतते ही एल्विश ने उसे अभिषेक मल्हान और मनीषा रानी को डेडिकेट किया। गौरतलब है इस बार बिग बॉस ओटीटी के टॉप फाइनलिस्ट में तीन इंफ्लूएंसर एल्विश, अभिषेक और मनीषा रानी थे।

सलमान के साथ रहा है विवादों का नाता

बिग बॉस ओटीटी 2 के वीकेंड के वार में सलमान खान हर कंटेस्टेंट की क्लास लेते हैं। इसी दौरान सलामन खान ने एलवीश यादव को टारगेट करते हुए उन्हें जमकर फटकार लगाई। दरअसल एलवीश ने बेबिका धुर्वे को लेकर कुछ अनाप-शनाप बातें बोल दिए थे। उन्होंने बेबिका के लिए गंदी भाषा और अपशब्दों का इस्तेमाल किया था।

मेकर्स ने एल्विश द्वारा बोले गए कुछ शब्दों को बीप भी कर दिया था। एक औरत के लिए इस तरह की बातें कहे जाने से सलमान भड़के हुए थे, और उन्होंने एल्विश को टारगेट पर ले लिया। चूंकि अभिषेक मल्हान और मनीषा रानी ने उन्हें रोकने की कोशिश नहीं की, इसलिए सलमान ने उन्हें भी लताड़ा।

सलमान ने एल्विश की फैन फॉलोइंग पर कमेंट किया और पूछा कि क्या उनके फैन्स उन्हें फ्री में फॉलो करते हैं या वह पैसे लेते हैं ? इसके साथ ही सलमान खान ने एलवीश की माँ को भी वीडियो कॉलिंग के द्वारा शो पर भी लाए थे। एलवीश यादव को पैसों से फॉलोअर बढ़ाने और उनकी माँ को शो में लाने की बात को लेकर फैंस भड़क उठे और देखते-देखते सलमान खान के 3 मिलियन फॉलोअर कम हो गए। आपको बता दे कि 4 साल पहले एक रोस्ट वीडियो में एलवीश यादव ने सलमान खान को क्रिमनल बताया था।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रा