रायपुर। कलिंगा विश्वविद्यालय नवाचार और गुणवत्तापूर्ण शिक्षा प्रदान करने के लिए मध्य भारत में एक प्रतिष्ठित शैक्षणिक संस्थान है। विश्वविद्यालय ने नेशनल असेसमेंट एंड एक्रेडिटेशन काउंसिल (NAAC) द्वारा B+ मान्यता प्राप्त की है। यह छत्तीसगढ़ का एकमात्र विश्वविद्यालय है, जिसे एनआईआरएफ द्वारा देश के शीर्ष 101-150 विश्वविद्यालयों में स्थान दिया गया है।

कलिंगा विश्वविद्यालय के प्रसिद्ध फैकल्टी ऑफ़ कॉमर्स एंड मैनेजमेंट एमबीए उम्मीदवारों और अंतिम वर्ष के स्नातक छात्रों के लिए एक अमूल्य कार्यक्रम की घोषणा करते हुए रोमांचित है। समूह चर्चा और व्यक्तिगत साक्षात्कार (जीडीपीआई) कार्यक्रम 2 सितंबर, 2023 को भिलाई के होटल अमित पार्क इंटरनेशनल में सुबह 11:00 बजे से शुरू होने वाला है।

मुख्य विचार इंटरएक्टिव ग्रुप डिस्कशन : प्रतिभागी अलग अलग विषयों पर प्रेरक समूह चर्चा में संलग्न होंगे और अपने संचार और विश्लेषणात्मक कौशल का प्रदर्शन करेंगे। वे विचारों का आदान-प्रदान करेंगे, दृष्टिकोणों को चुनौती देंगे और भीड़ में अलग दिखेंगे।

पर्सनल इंटरव्यू गाईडेंस: प्रतिभागियों को अनुभवी पेशेवरों से प्रभावी साक्षात्कार तकनीकों और रणनीतियों में मूल्यवान अंतर्दृष्टि प्राप्त होगी और खुद को आत्मविश्वास से प्रस्तुत करने की कला में महारत हासिल करके प्रतिस्पर्धा में बढ़त हासिल होगी। इस आयोजन में भागीदारी पूर्णतः निःशुल्क है। सीमित सीटें उपलब्ध हैं, इसलिए हम इच्छुक व्यक्तियों को जल्दी नामांकन करके अपना स्थान सुरक्षित करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं।

सभी प्रतिभागियों के लिए निःशुल्क दोपहर का भोजन। यह कार्यक्रम एक प्रतिष्ठित एमबीए कार्यक्रम की ओर अपनी यात्रा शुरू करने के इच्छुक युवा दिमागों के लिए एक महत्वपूर्ण अनुभव होने का वादा करता है। अकादमिक पेशकशों में उत्कृष्टता की विरासत के साथ, कलिंगा विश्वविद्यालय के फैकल्टी ऑफ़ कॉमर्स एंड मैनेजमेंट ने छात्रों को अपनी क्षमता दिखाने, विचारोत्तेजक चर्चाओं में शामिल होने और विशेषज्ञों के साथ बातचीत करने के लिए एक मंच प्रदान करने के लिए इस कार्यक्रम का आयोजन किया है।

पंजीकरण के लिए कृपया हमसे +91- 9303097017 या +91- 7471112203 पर संपर्क करें।

कार्यक्रम की जानकारी:

दिनांक: 2 सितंबर, 2023

समय: प्रातः 11:00 बजे से

स्थान: होटल अमित पार्क इंटरनेशनल, भिलाई, छत्तीसगढ़।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्राम