कोरबा। Korba Breaking: छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले के मेडिकल कॉलेज अस्पताल से मरीज और उसके परिजनों की किडनैपिंग कर पिटाई का मामल सामने आने के बाद मेडिकल कॉलेज में हड़कंप मच गया है। घटना की सूचना जिला मेडिकल कॉलेज के सह अधीक्षक रविकांत जाटवर ने सिविल लाइन पुलिस को दी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची है।

Korba Breaking: जानकारी के अनुसार, सिविल लाइन थाना क्षेत्र अंतर्गत स्थित मेडिकल कॉलेज में भर्ती मलेरिया पीड़ित मरीज भागीरथी, रजगामार निवासी और उसके परिजनों का देर रात करीब 11 बजे आधा दर्जन से अधिक लोगों ने अपहरण कर लिया। बताया जा रहा है कि किडनैपर्स इस घटना को अंजाम दे रहे थे तो अस्पताल में भर्ती लोग तमाशा देखते रहे थे।

Korba Breaking: किडनैपर्स सभी को अस्पताल से उठाकर स्कूल बस में ले गए। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार अपहरणकर्ताओं ने इस दौरान मरीज समेत उसके बेटे और दोस्त की जमकर पिटाई की। पिटाई के बाद आरोपी सभी को अस्पताल के बाहर छोड़कर फरार हो गए।

Korba Breaking: बताया जा रहा है कि पीड़ित मरीज भागीरथी के बगल वाले बेड में भर्ती युवक के पत्नी से भागीरथी और उसके बेटे समेत दोस्त पर रेप करने के आरोप लगाते हुए घटना को अंजाम दिया है। इस घटना के बाद पीड़ित के बगल में भर्ती युवक और उसकी पत्नी अस्पताल से छुट्टी करवा कर गायब हैं। पुलिस मामले के सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है।