जम्मू। जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मंगलवार को शुरू हुआ एनकाउंटर आज यानी बुधवार को भी जारी है। इस गोलीबारी में एक जवान शहीद हो गया, जबकि तीन अन्य घायल हो गए हैं। बताया जा रहा है कि, एक एसपीओ घायल हुआ है। सभी घायल जवानों का उपचार चल रहा है। इलाके में सुरक्षा बढ़ा दी गई है। इस फायरिंग में दो आतंकी मारे गए हैं।

दरअसल, राजौरी के नरला गांव में कल छापेमारी करने गए सुरक्षाबलों पर आतंकवादियों ने गोलियां चलाईं। इस दौरान मुठभेड़ शुरू हो गई। इसमें एक आतंकवादी मारा गया, जबकि सेना का एक खोजी कुत्ता भी शहीद हो गया। साथ ही सुरक्षा बलों में शामिल दो जवान और एक एसपीओ घायल हो गए। इस गोलीबारी में एक जवान शहीद हो गया। अधिकारियों ने इसकी पुष्टि की।

दो संदिग्धों की गतिविधि देखी गई थी
पुलिस अधिकारी ने कहा कि, आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच एनकाउंटर में सेना और जम्मू-कश्मीर पुलिस का विशेष अभियान समूह मुठभेड़ में डटे रहे। शुरुआती गोलीबारी में एक जवान घायल हुआ। इसके बाद अतिरिक्त सुरक्षा बलों को रवाना किया गया। फिर एक आतंकवादी को ढेर किया गया। अधिकारियों के अनुसार, सुरक्षा बलों ने शाम को वनक्षेत्र में तलाशी अभियान के दौरान दो संदिग्धों की गतिविधि देखी।

आज एक और आतंकी मारा गया
इसके बाद कार्रवाई करते हुए गोलियां भी चलाई। हालांकि संदिग्ध अंधेरे और घने जंगलों का फायदा उठाकर मौके से भाग गए। आतंकियों के सामान रह गए। सुरक्षा बलों ने इसे जब्त कर लिया। इसमें कुछ कपड़े और कुछ अन्य सामग्रियां बरामद की गई। फरार संदिग्धों को पकड़ने के लिए सघन तलाशी अभियान चलाया गया है। इसके साथ ही घटनास्थल पर डॉग स्क्वायड को भी लाया गया। कल देर रात को गोलीबारी रुक गई थी, लेकिन बुधवार सुबह एक बार फिर ऑपरेशन शुरू हुआ, जिसमें सुरक्षाबलों ने एक और आतंकी को भी मार गिराया है।