मथुरा। उत्तर प्रदेश के मथुरा में रेलवे स्टेशन पर ट्रेन हादसा हो गया। मथुरा जंक्शन पर पहुंची शकूरबस्ती-मथुरा ईएमयू ट्रेन यात्रियों को उतारने के लिए रुकी। फिर चंद सेकंड बाद अचानक तेजी से चल पड़ी और प्लेटफॉर्म पर चढ़ गई। इससे मौके पर अफरा-तफरी मच गई। बताया जा रहा है कि, लोगों ने भागकर अपनी जान बचाई। खबरों की मानें तो इस हादसे में एक यात्री घायल हुआ है। हालांकि, अभी तक इसकी औपचारिक पुष्टि नहीं हुई है। वहीं रेलवे अधिकारियों का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। घटना मंगलवार रात की बताई जा रही है।

मथुरा रेलवे स्टेशन के निदेशक एसके श्रीवास्तव ने बताया कि ये ट्रेन शकूरबस्ती से आती है। सब यात्री उतर गए थे, लेकिन ट्रेन प्लेटफार्म पर कैसे चढ़ी। इसकी जांच की जा रही है। इसकी वजह से प्लेटफॉर्म पर आने वाली ट्रेन प्रभावित हुई है।

मिली जानकारी के अनुसार, मंगलवार रात करीब 10 बजकर 55 मिनट पर लोको पायलट इंजन को बंद कर ट्रेन को खड़ी कर रहा था। इसके बाद अचानक से ट्रेन स्टॉपर को तोड़ती हुई प्लेटफार्म पर चढ़ गई। कहा जा रहा है कि ट्रेन को प्लेटफार्म पर चढ़ता देख वहां के यात्रियों में भगदड़ मच गई। जैसे ही ट्रेन प्लेटफार्म पर चढ़ी तो कुछ दूरी पर OHE लाइन का पोल लगा हुआ था। इससे टकरा कर ट्रेन क्षतिग्रस्त हो गई और रूक गई। कहा जा रहा है कि ये एक बड़ा हादसा हो सकता है। फिलहाल, इस हादसे में कोई हताहत की खबर नहीं है।