रायपुर। छत्तीसगढ़ कांग्रेस प्रभारी कुमारी शैलजा अम्बिकापुर विधायक और डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव के साथ कांग्रेस की भरोसा यात्रा में शामिल होने पहुंची थी, कुमारी शैलजा ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि कांग्रेस सरगुजा के 14 सीटों के प्रत्याशियों में फेरबदल कर सकती है।

2018 के विधानसभा चुनाव में सरगुजा संभाग की 14 की 14 सीट पर कांग्रेस के विधायक चुन कर आए थे। ऐसे में कांग्रेस का बहुत बड़ा फ़ोकस सरगुजा की 14 सीटें हैं। इन सीटों पर अभी तक कांग्रेस ने एक भी उम्मीदवार की टिकट फ़ाइनल नहीं किया है।

इस सवाल पर कांग्रेस प्रभारी ने बड़ा बयान दिया है। कुमारी शैलजा ने कांग्रेस में प्रत्याशी घोषणा को लेकर कहा कि विलंब नहीं हो रहा है। हर चीज को देखा जा रहा है, शीघ्र जारी करेंगे। हमारा प्रोसेस चल रहा है। सरगुजा संभाग में चेहरा बदलने के सवाल पर कहा कि, देखेंगे थोड़ा बहुत बदलाव भी आए. हर एक सीट का सर्वे करवा रहे है, जो चल ही रहा है।

कुमारी शैलजा ने कहा कि सरगुजा के लोग टीएस सिंहदेव को पिछली बार से ज्यादा मजबूती से चुनाव जिताएंगे। आने वाला वक्त और अच्छा होगा, पूरा विश्वास है। उन्होंने आगे कहा कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार हमारे दम पर बनेगी। हमारे काम के, लोगो के विश्वास के, केंद्रीय नेतृत्व के दम पर जरूर बनेगी।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर