0 राज्यसभा सांसद संजय सिंह की गिरफ्तारी पर संजीव झा ने बोला बीजेपी पर हमला
0 BJP में शामिल हो जाते तो ईमानदार कहलाते मनीष और संजय- संजीव झा

रायपुर। आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी संजीव झा ने प्रदेश कार्यालय में राज्यसभा सांसद संजय सिंह की गिरफ्तारी मामले को लेकर बयान दिया। उन्होंने बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आड़े हाथ लेते हुए संजय सिंह पर हुई कार्रवाई को मोदी सरकार के अंत की शुरुआत करार दिया। संजीव झा ने संजय सिंह की गिरफ्तारी को पूरी तरह से गैरकानूनी बताते हुए कहा कि ये मोदी जी की बौखलाहट को दर्शाता है। चुनाव तक ये कई और विपक्षी नेताओं को गिरफ्तार करेंगे।

संजीव झा ने प्रेस वार्ता में कहा कि जहां पर जनता साथ न दे, वहां पर ईडी के जरिए डराना मोदी जी की फितरत बन गई है, लेकिन हम किसी और मिट्टी के बने हुए हैं। हम डरने वाले नहीं हैं। पार्टी केंद्र सरकार के भ्रष्टाचार और अडाणी के महाघोटाले के खिलाफ पहले की तरह आवाज उठाती रहेगी। ईडी-सीबीआई की छापेमारी और जबरन गिरफ्तारी से आम आदमी पार्टी के सिपाही डरने वाले नहीं हैं। मोदी जी को लोकसभा समेत सभी पांचों राज्यों की विधानसभा चुनाव की ग्राउंड रिपोर्ट पता चल चुकी है। चुनावी हार के डर से सरकारी एजेंसियों का दुरूपयोग बौखलाई बीजेपी की हार और हताशा का संकेत हैं।

अनुराग ठाकुर के बयान पर पलटवार

वहीं, आम आदमी पार्टी पर अनुराग ठाकुर के तंज ‘ईमानदार पार्टी की सर्टिफिकेट वाली पार्टी’ वाले बयान पर पलटवार करते हुए संजीव झा ने कहा कि मीडिया या किसी संगठन ने नहीं देश की जनता ने आम आदमी पार्टी को ईमानदारी का सर्टिफिकेट दिया है। आम आदमी पार्टी ने कभी नहीं कहा कि हमारी पार्टी में बेईमान नहीं हो सकते, लेकिन हम ये जरूर कहते हैं कि बेईमान कार्यकर्ताओं को आम आदमी पार्टी नहीं बख्शती है। भारतीय राजनीतिक इतिहास में ईमानदारी की नींव रखते हुए पार्टी ने अपने मंत्री तक को जेल भेजा है। वहीं, अनुराग ठाकुर ऐसे व्यक्ति हैं जिनके नारों पर सुप्रीम कोर्ट को भी कहना पड़ा देश में दंगे करवाने बंद कीजिए। ऐसे लोगों का ‘आप’ को सीख देना हास्यास्पद है।

घोटालों को लेकर कोई सबूत नहीं

आप नेता संजीव झा ने कहा कि पिछले से 15 महीनों में पूरी ताकत झोंक देने के बाद भी दिल्ली के तथाकथित शराब घोटाले में एक रुपये के भ्रष्टाचार का सबूत नहीं मिला, बावजूद इसके संजय सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया। ये गिरफ्तारी इसलिए हुई है, क्योंकि बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपने खिलाफ आवाज उठाने वालों से डर लगता है। उन्होंने कहा कि संजय सिंह को न्याय दिलाने के लिए पार्टी जनांदोलन करेगी। आम आदमी पार्टी पीछे नहीं हटेगी, पीठ नहीं दिखाएगी, घुटने नहीं टेकेगी। हम मोदी सरकार की तानाशाही के खिलाफ अपनी लड़ाई आगे भी पुरजोर तरीके से जारी रखेंगे।