Nitin Gadkari's biopic announced, know who will play the role of the Union Minister's struggle story

हैदराबाद। इस फिल्म में नितिन गडकरी के पर्सनल जिंदगी के अनदेखे पहलू सामने आएंगे। साथ ही उनके संघर्ष भरे सफर की कहानी भी दिखाई जायगी। बता दें की अक्षय अनंत देशमुख इसके प्रोड्यूसर और अभिजीत मजूमदार इस बायोपिक को पेश कर रहे हैं। फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इस बात की जानकारी दी. फिल्म 27 अक्टूबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

आखिर कौन बनेगा नितिन गडकरी ?

फिल्म का पोस्टर सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद इस बात के अनुमान लगने शुरू हो गए हैं की फिल्म में नितिन गडकरी की भूमिका कौन निभाएगा? अब देखना ये हैं की उनके अनुमान कितने सही साबित होते हैं। बता दे की मेंकर्स ने अभी बात को राज ही रखा हैं की फिल्म लीड एक्टर कौन होगा ? नितिन गडकरी की बायोपिक को अनुराग राजन बुसारी डायरेक्ट करेंगे और अक्षय अनंत देशमुख इस बायोपिक के निर्माता हैं।

कई राजनेताओं पर बन चुकी बायोपिक

बॉलीवुड से एक बार फिर बायोपिक का ऐलान हुआ है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत कई नेता और खिलाड़ियों पर बायोपिक बनने के बाद एक बार फिर बायोपिक पेश की जा रही है। बताया जा रहा हैं की सोशल मीडिया यूजर ने ये दावा कर दिया की इस रोल के लिए अक्षय कुमार को मेकर्स ने रिजेक्ट कर दिया क्योंकि उनकी बैक टू बैक कई फिल्में बिक चुकी हैं। बता दें कि अब कब तक कई राजनेताओं पर बायोपिक बन चुकी है जिनमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi), मनमोहन सिंह (Manmohan Singh) जैसे बड़े नाम शामिल हैं. इसी साल दिसंबर में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी (Atal Bihari Vajpayee) की बायोपिक रिलीज होगी, जिसमें पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) लीड रोल में नजर आएंगे.

कब रिलीज होगी फिल्म ?

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी एनडीए (NDA) के बड़े नेता हैं. मंत्री को हाईवे मैन ऑफ इंडिया भी कहा जाता है। फिलहाल वह सड़क परिवहन और राजमार्ग केंद्रीय मंत्री हैं। गडकरी नामक बायोपिक में उनकी राजनीति के साथ-साथ उनके जीवन के संघर्ष पर भी बारिकी से फोकस किया जाएगा बता दे की नितिन गडकरी की बायोपिक का एक पोस्टर भी जारी किया गया है। इस पोस्टर में एक्टर पीठ किए खड़े हुए हैं। यह एक मराठी फिल्म होगी। मिली जानकरी के अनुसार यह फिल्म आगामी 27 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है. फिल्म में गडकरी का रोल कौन प्ले कर रहा है. इससे पर्दा नहीं हटाया गया है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर