रायपुर। भाजपा-कांग्रेस, आप, हमर राज पार्टी के बाद अब छत्तीसगढ़ क्रांति सेना चुनावी मैदान में कूद गई है। अब तो विधानसभा चुनाव और भी दिलचस्प होने वाला है। सभी राष्ट्रीय और क्षेत्रीय राजनीतिक पार्टियां चुनावी मैदान पर हैं। वहीं छत्तीसगढ़िया क्रांति सेना भी चुनावी जंग में खेल बिगाड़ने उतर गया है।

आज छत्तीसगढ़िया क्रांति सेना के पदाधिकारी मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी कार्यालय पहुंचे। जहां उन्होंने पार्टी निर्माण की विधिवत जानकारी दी। छत्तीसगढ़िया क्रांति सेना के अध्यक्ष अमित बघेल ने बताया कि बहुत जल्द जनता की मांग के अनुरूप पार्टी का शुभारंभ किया जाएगा।

प्रदेश के 90 सीटों में हमारी पार्टी चुनाव लड़ेगी। हमारा एजेंडा हर कार्य में छत्तीसगढ़िया को पहला प्राथमिकता रहेगा। चाहे वह नौकरी, पढ़ाई और सरकारी ठेका क्यों ना हो, सभी में सर्वप्रथम छत्तीसगढ़िया रहेगा। अमित बघेल ने कहा कि जनता ने कहा कब तक अपने अधिकार की लड़ाई के लिए क्रांति सेना के लोग जेल जाते रहेंगे. अब लोग जेल नहीं जनता के अधिकारों की रक्षा के लिए विधानसभा जाएंगे।

हम लोगों ने जनता की मांग के अनुरूप उनके मांग का सम्मान रखते हुए पार्टी का गठन किया है। यही वजह है कि आज मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी कार्यालय पहुंचे हैं. पार्टी गठन की सारी प्रक्रिया लगभग पूरी हो चुकी है। अब भव्य तरीके से पार्टी को लॉन्च करने की तैयारी है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर