रायपुर। राजीव भवन में कांग्रेस चुनाव समिति की बैठक जारी है। बैठक में सीएम भूपेश समेत प्रभारी कुमारी शैलजा समेत कई दिग्गज भी मौजूद है। इस बैठक में टिकट दावेदारों के नाम पर मंथन होगा। आपको बता दें कि कांग्रेस ने अभी तक अपने उम्मीदवारों की लिस्ट जारी नहीं की है।

जिसको लेकर आज ये बैठक बुलाई गई है। बता दें कि छत्तीसगढ़ समेत पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान हो गया है। इसके साथ ही आचार संहिता लागू हो गई है। जिसके बाद राजनीतिक पार्टियां लगातार अपने-अपने उम्मदवारों की लिस्ट जारी कर रही है।

टिकट दावेदारों के समर्थकों का प्रदर्शन

प्रभारी कुमारी शैलजा के रायपुर एयरपोर्ट पर पहुंचते ही संभावित उम्मीदवारों के समर्थकों ने उनके प्रदर्शन किया। जहां बिल्हा और भाटापारा के संभावित उम्मीदवार के समर्थकों ने मांग की. बिल्हा से राजेंद्र शुक्ल के समर्थकों ने नारेबाजी की। तो वहीं भाटापारा से सुनील माहेश्वरी के समर्थकों ने प्रदर्शन किया।

कांग्रेस प्रदेश प्रभारी कुमारी शैलजा कांग्रेस चुनाव समिति की बैठक में शामिल हुई। बैठक सीएम भूपेश बघेल की मौजूदगी में हो रहा है। जिसमें कांग्रेस प्रत्याशी के नाम पर मंथन किया जा रहा है। इस दौरान कांग्रेस प्रभारी कुमारी शैलजा ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि फाइनल स्टेज की तैयारी है।

पूरी कोशिश होगी कि जीतने वाले उम्मीदवार को टिकट मिले। भाजपा की सूची लीक होना उनकी सबसे बड़ी कमजोरी है। कार्यकर्ता और पार्टी दोनों हताश है। जनता 15 साल के कुशासन को भूल ही नहीं है। फिर से उन चेहरों को उतारा गया है।