रायपुर। अर्चना गौतम आज रायपुर पहुंची है। उन्हें कोर्ट से समन जारी हुआ था। इसी वजह से वे रायपुर कोर्ट में पेश हुई है। कुछ ही दिनों पहले अर्चना गौतम का एक वीडियो सामने आया था, जहां नई दिल्ली कांग्रेस ऑफिस के बाहर कुछ महिलाएं अर्चना के साथ मारपीट करती दिखाई दे रही हैं। इस घटना के दौरान उनके पिता भी बुरी तरह से घायल हो गए। अब अर्चना ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने साथ हुई मॉब लिंचिंग की घटना के बारे में सारी जानकारी शेयर की थी।

बिग बॉस 16 फेम टीवी एक्ट्रेस अर्चना गौतम ने साल 2021 में कांग्रेस पार्टी ज्वाइन की थी। हाल ही में वह नई दिल्ली में पार्टी मुख्यालय पहुंचीं, तो वहां उनके साथ बदसलूकी की गई। अर्चना गौतम ने 10 अक्टूबर को महाराष्ट्र सरकार और मुंबई पुलिस से सुरक्षा मांगी थी।

अर्चना गौतम ने कहा कि, मैं 09.10.2023 को दी गई रजिस्टर्ड पुलिस कंप्लेंट पर अपना डिटेल्ड स्टेटमेंट रिकॉर्ड करवाने दिल्ली जाना चाहती हूं…इसलिए मैंने महाराष्ट्र सरकार और मुंबई पुलिस से सुरक्षा मांगी है। क्योंकि मुझे और मेरे पिता जी पर जानलेवा हमला हुआ था।” अर्चना गौतम ने जानकारी दी थी कि वो 12.10.2023 को मुंबई से दिल्ली अपना स्टेटमेंट रिकॉर्ड करवाने आएंगी।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर