ravishankar prasad

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर पहुंचे पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने आज भाजपा एकात्म परिसर में प्रेसवार्ता ली। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस को घोटाले की सरकार बताते हुए जमकर निशाना साधा।

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार बनते ही दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी। कोयला घोटाला, पीएसएसी घोटाल के बाद सरकार ने गोबर को भी नहीं छोड़ा। गोबर पर भी तस्करी कर रहे। वहीं कैंडी क्रश को लेकर पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा, भूपेश बघेल आपको गेमिंग एप से प्यार क्यों है। यह सवाल मैं जरूर उठाऊंगा।

पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर ने कहा, महादेव एप से जुड़े भिलाई के एक जवान ने अपनी शादी में 200 करोड़ खर्च की। दुबई में सिनेमा के स्टार सहित सबको पेमेंट किया है। एक भक्त सीएम के करीबी हैं, जिसमे उनके खिलाफ भी कार्यवाही की गई है। एक बात समझ आई कि भूपेश बघेल को गेमिंग एप से बहुत प्यार है। युवाओं का आपने क्या भविष्य बनाया है। यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है।

पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर ने कहा, कोयला घोटाले में दो-दो कलेक्टर जेल में हैं। अधिकारी जेल में हैं। छत्तीसगढ़ कोयले की खान है। छतीसगढ़ में भ्रष्टाचार बहुत पारदर्शी है। किसी को बेल नहीं हुआ है। ये बहुत बड़ी बात है। चाहे कोयला घोटाला या शराब घोटाला ? भाजपा कोई घोटाला छोड़ने वाली नहीं है। भाजपा की सरकार बनने वाली है, कितना भी प्रचार प्रसार कर लें।

रविशंकर प्रसाद ने कहा, कांग्रेस को आवास योजना से क्यों चीड़ है। इनके मंत्री ने चिट्ठी लिखी है। यह योजना गरीब लोगों के लिए है। धान खरीदी को लेकर हम 2184 रुपए हम देते हैं। पीएम ने घोषणा भी की है हम और खरीदेंगे। राम को लेकर राजनीति पर पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर ने कहा, भूपेश जी आपके पिता ने राम के प्रति कितना काम किया गया है। यह जग जाहिर है, जब अखिलेश यादव की पार्टी के लोग बोलते हैं तो क्यों खामोश थे। खरगे साहब के पुत्र जब सनातन के खिलाफ बोलते हैं तो आप क्यों खामोश थे।

रविशंकर ने कहा, छत्तीसगढ़ में पीएससी घोटाला हुआ है। चेयरमैन साहब के बेटे का भी नियुक्ति हुई है। हाईकोर्ट ने इस पर रोक लगा दी है। राहुल गांधी जी को हमने कहा, आप ठीक से होमवर्क नहीं करते। नीतीश जी ने उन्हें जाति जनगणना की पोटली पकड़ा दी है। जाति जनगणना होगी तो वो कांग्रेस के अंदर लागू होगी की नहीं होगी कि वही चलेगा। उन्हाेंने कहा, भाजपा में पिछड़े दलित, पिछड़ा कार्ड सभी वर्ग का ध्यान रखा है। राष्ट्रपति का विरोध कांग्रेस ने किया है। अभी तक जो टिकट वितरण हुआ है उसमें 31 ओबीसी के लोगों को टिकट दिया है। 14 महिलाओं को टिकट दिया है। 11 मंत्री ओबीसी समाज से आते हैं। पीएम खुद ओबीसी समाज से आते हैं।

अडानी के खिलाफ पोस्टर जारी करने पर रविशंकर ने कहा, होमवर्क नहीं करते हैं। देश के व्यापारी अगर निवेश करेंगे। तभी देश आगे बढ़ेगा, मेरे पास सारे कागज हैं।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर