रायपुर। सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा कि जिन-जिन राज्यों में कांग्रेस की सरकारें बनी है, वहां वह भ्रष्टाचार ही कर रही है. कर्नाटक इसका ताजा उदाहरण है, जहां कांग्रेस के बड़े-बड़े नेताओं के करीबी के यहां आईटी के छापे में करोड़ों रुपए बरामद हो रहे है। भाजपा के राष्ट्रीय चुनाव मीडिया प्रमुख व उत्तरप्रदेश के मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने कांग्रेस पर हमला बोला है।

भाजपा कार्यालय में पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए सिंह ने कहा, कांग्रेस प्रथम परिवार को पता है कि छत्तीसगढ़ में जनता इस बार भाजपा को चुन रही है. छत्तीसगढ़ में जो एटीएम चल रहा था वो 3 दिसंबर से बंद होगा इसलिए अब कांग्रेस ने कर्नाटक को एटीएम बनाया है.

भाजपा चुनाव मीडिया प्रमुख सिद्धार्थ सिंह ने कहा कि कांग्रेस जब भी किसी राज्य में चुनाव जीतती है तो एक परिवार के इशारे पर उस राज्य का दोहन करने में लग जाती है. जिस तरह से दिल्ली में बैठे अपने आकाओं के इशारे पर कांग्रेस कर्नाटक में लूट का उद्योग चला रही है और राज्य को खोखला कर रही है, उसी तरह यदि गलती से भी छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार आती है तो यहां भी वह लूटपाट ही करेगी।

सिंह ने कहा कि झारखंड में भी कांग्रेस के समर्थन से चलने वाली सरकार के मुख्यमंत्री का भ्रष्टाचार सामने आया है. छत्तीसगढ़ में तो गाय के गोबर का भी घोटाला हो गया. शराब घोटाला, महादेव ऐप घोटाला, खनन घोटाला न जाने कितने घोटाले हो गए. राजस्थान में तो “लाल डायरी’ ने अशोक गहलोत की नींद उड़ा रखी है। महाराष्ट्र में जब इनकी महाआघाडी सरकार थी, तब सरकार ही उगाही में व्यस्त थी। अब कर्नाटक में लूट का खुला खेल हो रहा है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर