नेशनल डेस्क। अगर आप भी फेस्टीवल सीजन पर घर बैटे Online Shopping करने का शौक रखते है तो ज़रा सतर्क रहे। फेस्टीवल सीजन पर जहां ई-काॅमर्स साइट पर धमाकेदार सेल लगी हुई वहीं कस्टमर भी जोरदार शाॅपिंग कर रहे है। ऐसे में एक शख्स को उस समय 80 हज़ार का चूना लगा जब उसे घर पर मिले डिलवरी बाॅक्स में लैपटाॅप की जगह मार्बल का टूकड़ा मिला ।

Online 76 हज़ार का मंगवाया था लैपटॉप

बता दें कि 8 अक्टूबर से 15 अक्टूबर की Flipkart ऑनलाइन महासेल में यूपी के बस्ती के रहने वाले मनोज सिंह ने अपने बेटे के लिए 76,914 रुपये का लैपटॉप बुक किया था लेकिन जब डिलीवरी बॉय घर पर पार्सल डिलीवर करने आया तो पैक डिब्बे को जब मनोज सिंह ने खोला तो उसमें एक बड़े मार्बल का टुकड़ा पैक किया हुआ था। जिसे देख मनोज सिंह और उनके साथ बैठे घर के अन्य लोग हैरान रह गए। मामले में अभी तक रिफंड आने की जानकारी नहीं मिली है।

वहीं ठगी के शिकार हुए मनोज सिंह ने बताया कि 7 अक्टूबर को एक लैपटॉप ऑर्डर किया था। जिसकी कीमत करीब 1 लाख 3 हजार रुपये थी. स्कीम के तहत हमने ऑर्डर के समय ही 76914 रुपये का भुगतना किया था। डिलीवरी के समय हमें डिब्बे में पत्थर मिला। डिलीवरी बॉय ने भी विडियो बनाया है। मनोज ने बताया कि मैं काफी आहत हूं, ऑर्डर वापस भेज दिया है. कंपनी द्वारा बार बार ऑर्डर कैंसल करने को बोला जा रहा था। हालांकि मामले में अभी तक रिफंड नहीं मिला है।

Trusted by https://ethereumcode.net