रांची। बीजेपी ऑफिस में मिलन समारोह का आयोजन किया गया। इस समारोह में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी के समक्ष पूर्व आईएएस अधिकारी विजय कुमार सिंह, रिटायर्ड जज समेत कई पूर्व अधिकारी बीजेपी में शामिल हुए।
इस मौके पर मरांडी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में गांव, गरीब, किसान, मजदूर, महिलाएं, युवा, आदिवासी, दलित और पिछड़े सभी बिना भेदभाव के विकास कर रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि गांव के गरीब लोग विकास की मुख्यधारा में शामिल हो रहे हैं।

पूर्व अधिकारी ने कहा कि वह भाजपा में इसलिए शामिल हुए क्योंकि उन्हें सेवानिवृत्ति के बाद भी देश की सेवा करनी थी। सिंह ने कहा, ‘भाजपा में इसलिए शामिल हुआ क्योंकि मैं सेवानिवृत्ति के बाद देश की सेवा करने में अपने अनुभव और क्षमता का उपयोग करना चाहता था। पीएम मोदी के नेतृत्व, पार्टी की नीतियों और कार्यक्रमों ने मुझे शामिल होने के लिए प्रभावित किया।’

वहीं, पार्टी ने दावा किया कि पूर्व आईएएस के अलावा पार्टी में शामिल होने वालों में सेवानिवृत्त राज्य अग्निशमन अधिकारी सुधीर कुमार वर्मा, पूर्व पुलिस उपाधीक्षक ललन ठाकुर, सेवानिवृत्त जिला न्यायाधीश जीके दुबे के अलावा झामुमो और आजसू पार्टी के कई कार्यकर्ता शामिल हैं।

मरांडी ने नए सदस्यों को बधाई दी। उन्होंने कहा, ‘अनुभवी लोगों के शामिल होने से पार्टी को लाभ होगा। उनके सेवा क्षेत्र बदलने के साथ ही उनकी जिम्मेदारियां भी बढ़ गई हैं। उन्होंने कहा कि पार्टी के साथ लोगों का जुड़ाव लगातार बढ़ रहा है।

मरांडी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में गांव, गरीब, किसान, मजदूर, महिलाएं, युवा, आदिवासी, दलित और पिछड़े सभी बिना भेदभाव के विकास कर रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि गांव के गरीब लोग विकास की मुख्यधारा में शामिल हो रहे हैं। डिजिटल क्रांति से देश में व्यापक बदलाव आए हैं।