कवर्धा। सीएम ने कहा कि कांग्रेस जनता का विकास नहीं चाहती, वो सिर्फ गांधी परिवार का विकास करती है। छत्तीसगढ़ को ऐसा नेतृत्व चाहिए जो विकास की ओर ले जाते। भूपेश बघेल वो नेतृत्व के लायक नहीं है। भगवा ध्वज का अपना करने वाले के खिलाफ विजय शर्मा मैदान में है। आज अगर अकबर को नही हराया तो ये फिर पूरे प्रदेश में घुसपैठ करवा देंगे।

छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान हो गया है। प्रदेश में दो चरणों में मतदान होने है। सभी पार्टियां चुनाव जीतने के लिए अपनी पूरी ताकत झोंक रही है।

एक तरफ जहां सत्ता में काबिज कांग्रेस एक बार फिर से प्रदेश में अपनी सरकार बनाने के लिए जोर दे रही है, तो वहीं दूसरी तरफ भाजपा सत्ता पाने के लिए बेताब है। कई नेता और मंत्री भी छत्तीसगढ़ का दौरा कर रहे हैं। इसी बीच असम के सीएम हिमन्त बिश्व शर्मा आज छत्तीसगढ़ के कवर्धा दौरे पर हैं।

सीएम हिमन्त बिश्व शर्मा ने कहा कि एक अकबर आता है तो वो बाद में 100 अकबर को बुलाता है। इसलिए जितनी जल्दी हो सके अकबर को बाहर करो। सीएम ने आगे कहा कि ये देश हिंदू का देश था, है और रहेगा। कांग्रेस सेकुलरिज्म की बात करती है और हिंदुओ को मरती है। सेकुलरिज्म का मतलब मंदिर को तोड़ कर मस्जिद बनवाना नही है। सेकुलरिज्म का मतलब लव जेहाद नही है। दिसंबर में हम कानून बनाने जा रहे हैं, चाहे हिंदू हो या मुसलमान कोई भी दो शादी नहीं कर पायेगा।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर