नारायणपुर. नामांकन के अंतिम दिन भाजपा प्रत्याशी केदार कश्यप ने अपना नाम निर्देशन पत्र जमा किया. इस दौरान केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया उनके साथ मौजूद रहे। जहां मनसुख मंडाविया ने आमसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर निशाना साधा।

वहीं भाजपा प्रत्याशी केदार कश्यप ने कहा, त्रस्त सरकार से जनता ने बदलाव का मूड बना लिया है। जिसका उदाहरण है कि मुझे अपार जन समर्थन मिल रहा है और भारी बहुमत से हम जीत रहे हैं। वहीं केदार कश्यप ने यह भी कहा कि, पहले चरण के मतदान में पूरी 20 सीट हम जीत रहे हैं और हमारी सरकार पूर्ण रूप से छत्तीसगढ़ में बन रही है।

उन्होंने कहा, छत्तीसगढ़ की सरकार झूठी सरकार है. गंगाजल हाथ में लेकर वादा करने वाली सरकार ने आपको ठगा है. किसानों का कर्जा माफ़ करने का वादा करने की बात करने वाली इस सरकार ने किसानों का कर्जा माफ़ नहीं किया है.

आगे मनसुख मंडाविया ने राज्य सरकार पर संगीन आरोप लगाते हुए कहा कि, देश के प्रधानमंत्री गरीबों को छत देना चाहते हैं लेकिन ये सरकार आपको छत देने नहीं दे रही है. प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ आपको देने नहीं दे रही है. छत्तीसगढ़ के युवा, आदिवासी, किसान सभी वर्ग के लोगों ने बदलाव का मन बना लिया है. वहीं मनसुख मंडाविया ने पीएसी घोटाले पर आरोप लगाते हुए कहा, यहां के युवाओं को छला गया है.

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर