टीआरपी डेस्क। तृणमूल कांग्रेस की सांसद महुआ मोइत्रा से जुड़े विवाद पर पार्टी ने दूरी बना ली है। एवं किसी भी प्रकार का कोई जवाब देने से इंकार कर दिया है। सांसद महुआ पर आरोप लगे हैं कि उन्होंने संसद में अडाणी ग्रुप से जुड़े सवाल पूछने के लिए बिजनेसमैन दर्शन हीरानंदानी से पैसे लिए।

इन आरोपों को लेकर TMC के पश्चिम बंगाल के जनरल सेक्रेटरी और प्रवक्ता कुणाल घोष ने कहा कि पार्टी को इस मामले में कुछ नहीं कहना है। हमें लगता है कि जो इंसान इस विवाद में घिरा है, वही इस पर बात करने के लिए सबसे सही व्यक्ति है। इसी के साथ ही अब खबर आ रही है कि पार्टी ने महुआ मोइत्रा पर कार्रवाई करने का मन भी बना लिया है।

पार्टी ने उनसे इस घटना को लेकर जवाब मांगा है। TMC के वरिष्ठ नेता और सांसद डेरेक ओ ब्रायन ने कहा है कि महुआ से पार्टी ने इस पूरी घटना को लेकर जवाब देने को कहा है। साथ ही उन्होंने कहा कि पार्टी इस मामले में जल्द ही उचित निर्णय लेगी। ऐसी जानकारी मिल रही है कि TMC संसदीय आचार समिति की रिपोर्ट के बाद ही एक्शन ले सकती है।

तृणमूल पार्टी के ऐसे बयान को लेकर भाजपा नेता राहुल सिन्हा ने कहा कि पश्चिम बंगाल की सत्ताधारी पार्टी TMC ऐसे अपनी जिम्मेदारी से पल्ला नहीं झाड़ सकती है। उन्होंने कहा कि जब भी TMC नेता गिरफ्तार होते हैं या किसी विवाद में घिरते हैं तो पार्टी अपनी जिम्मेदारी से मुंह मोड़ लेती है। पार्टी को ये बताना होगा कि वह महुआ मोइत्रा को सपोर्ट करती है या नहीं।

भाजपा सांसद निशिकांत दुबे ने शनिवार को महुआ पर एक और गंभीर आरोप लगाया। निशिकांत ने सोशल मीडिया पर अपनी पोस्ट में लिखा- कुछ पैसे के लिए एक सांसद ने देश की सुरक्षा को गिरवी रख दिया। मैंने इसे लेकर लोकपाल से शिकायत की है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर