धर्म की आड़ लेना भाजपा की पुरानी आदत हैं

रायपुर। चुनाव में धर्म की राजनीति पर कुमारी शैलजा ने कहा कि धर्म की आड़ लेना भाजपा की पुरानी आदत हैं। ये पहले धर्म, कर्तव्य निभाना सीखे। जिसमे ये फेल हो चुके। लोगों के बीच जाना, विश्वास बनाना यह धर्म है। सीएम भूपेश के किसानो के कर्जमाफी की घोषणा पर बीजेपी के बयान पर कुमारी शैलजा ने कहा कि कर्जमाफी की मांग किसानो की थी।

30 अक्टूबर को प्रियंका गांधी और पीएम नरेंद्र मोदी का दौरा संभावित हैं मामले में कांग्रेस प्रभारी कुमारी शैलजा का बयान सामने आया है उन्होंने कहा कि पीएम मोदी छग के लोगों को कुछ सौगात देते तो यहां के लोग मानते, चुनाव के नजरिए से पीएम मोदी दौरा कर रहे हैं।

मोहला मानपुर में हुई बिरजू ताराम की हत्या को टारगेट किलिंग का आरोप कहकर भाजपा ने निर्वाचन आयोग में शिकायत की इस मामले में प्रदेश प्रभारी कुमारी शैलजा ने कहा सुरक्षा एजेंसी अपना कार्य करेंगी। चुनाव में पार्टियां अपनी-अपनी बात रखेंगी।

जो क्राइम हैं वो हैं। भाजपा क्राइम पर राजनीति करना चाहती है जो गलत है। रूठे कार्यकर्ताओं और नेताओं को मनाने की बात पर कुमारी शैलजा ने कहा कि कार्यकर्ताओं के मन में नाराजगी है। उम्मीदें भी है, नाराजगी को दूर किया जा रहा है।

बीजेपी के “भूपेश का बाप” वाले ट्वीट पर कुमारी शैलजा ने कहा कि भाजपा जिस स्तर पर उतर सकती है वो सब देख रहे हैं इनकी शैली बन गई हैं। कांग्रेस कभी इस स्तर पर नहीं गई। लोगों के बीच में जायेंगे तो सुनेंगे की क्या बात है। कांग्रेस के नेता लोगों के बीच जाते हैं। भाजपा के कोई नेता आमजनता के बीच नहीं जाते। उन्हे सत्ता छोड़े 5 साल हो गए। वे कभी लोगों के बीच नहीं गए।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू