रायपुर। राहुल गांधी ने बुधवार को बेमेतरा में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने बातों ही बातों में बड़ा इशारा किया। जिसके बाद ये अटकलें लगाई जा रही है कि छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री एक बार फिर भूपेश बघेल ही बनेंगे। राहुल ने मंच से कहा कि ‘आपको फिर से सिग्नेचर करना पड़ेगा, फिर से कर्जा माफ करना पड़ेगा।.

राहुल गांधी ने मंच से सीएम भूपेश बघेल से कहा कि आपको याद होगा मैनें आपसे कहा था कि पहला निर्णय, चीफ मिनिस्टर का पहला सिग्नेचर किसान के कर्जा माफी के फाइल पर जाएगा।

आपने अपना हस्ताक्षर उस फाइल पर किया और लाखों किसानों को फायदा हुआ, छत्तीसगढ़ को फायदा हुआ। मैं फिर से स्टेज से कह रहा हूं आपको फिर से सिग्नेचर करना पड़ेगा। फिर से कर्जा माफ करना पड़ेगा।

बता दें कि राहुल गांधी बुधवार को छत्तीसगढ़ दौरे पर थे। बेमेतरा के अलावा उन्होंने बलौदाबाजार में भी जनसभा को संबोधित किया। साथ ही कांग्रेस प्रत्याशियों के पक्ष में माहौल बनाया।

इस बीच उन्होंने भाजपा पर जमकर निशाना साधा। वहीं उन्होंने कहा कि दिल्ली में सरकार बनते ही छत्तीसगढ़ में दो-तीन अंतर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट बनाएंगे. जिससे छत्तीसगढ़ का किसान देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी अपना उत्पाद बेच पाएगा।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू