जशपुर। छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव का प्रचार-प्रसार जोरों पर है। चुनावी घमासान के बीच चुनाव प्रचार के लिए स्टार प्रचारकों का भी छत्तीसगढ़ दौरा लगातार जारी है। स्टार प्रचारकों के चुनाव प्रचार से प्रभावित होकर लोग बड़ी संख्या पार्टी बदल भाजपा में शामिल हो रहे है । भाजपा ने मास्टर स्ट्रोक खेलते हुए पंडरापाठ मंडल में 200 लोगों को भाजपा प्रवेश कराया है। यहां भाजपा प्रवेश करने वाले लोगों ने मोदी सरकार की योजनाओं से प्रेरित होकर भाजपा में शामिल होने की बात कही है।

बता दें कि पंडरापाठ मंडल में भाजपा ने शनिवार को 200 कार्यकर्ताओं को विधिवत पार्टी प्रवेश कराया है। पंडरापाठ मंडल के चुन्दापाठ में मण्डल स्तरीय बैठक के आयोजन में पूर्व राज्यसभा सांसद रणविजय सिंह जूदेव, पूर्व प्रदेश महामंत्री संगठन रामप्रताप सिंह, पूर्व प्रदेश महामंत्री कृष्ण कुमार राय, जिला महामंत्री मुकेश शर्मा के नेतृत्व में सभी लोगों को भारतीय जनता पार्टी का गमछा पहना कर सदस्यता दिलाई गई ।

बैठक के दौरान चुनाव के संबंध में विस्तृत चर्चा करते हुए भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में कार्य करने की रणनीति तैयार की गई । इस दौरान मतदाताओं से केंद्रीय योजनाओं का प्रचार प्रसार कर वोट मांगने की बात कही गई । बैठक के दौरान पदाधिकारी और सैंकड़ो कार्यकर्ता मौजूद रहे।