रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी में 30 अक्टूबर को आधे से अधिक क्षेत्र के लोगों को शाम के समय पीने का पानी नहीं मिल सकेगा। इसलिए सुबह ही आप लोगों को पानी का इंतजाम करना होगा।

दरअसल भाठागांव फिल्टर 12 घंटों के लिए शटडाउन रहेगा। इस दौरान, बिजली विभाग 33 केबी बिजली लाइन की मरम्मत करेगा, और नगर निगम इंटेकवेल की मेन पाइप लाइन का लीकेज सुधारेगा। इसलिए, शहर की 30 प्रमुख पानी टंकियों से 31 अक्टूबर को सुबह से ही सप्लाई हो सकेगी।

दरअसल, छत्तीसगढ़ राज्य विद्युत वितरण कंपनी मर्यादित द्वारा 30 अक्टूबर 2023 को 33 किलोवॉट बिजली लाइन की मरम्मत कार्य के चलते, इस दिन 12 घंटे का शटडाउन लिया गया है। इस दौरान नगर निगम द्वारा पाइप लाइन की मरम्मत की जाएगी। सुबह पेयजल जलापूर्ति के बाद, फिल्टर प्लांट स्थित 150 एमएलडी प्लांट के इंटकवेल में 1400 एम व्यास के रॉ वाटर की पाइप लाईन में आए, लीकेज की मरम्मत की जानी है।

इन जगहों पर नहीं मिलेगा पीने का पानी

30 अक्टूबर को भाठागांव, चंगोराभाठा, कुशालपुर, डीडी नगर, ईदगाहभाठा, सरोना, टाटीबंध, कोटा, कबीर नगर, जरवाय, गोगांव, मठपुरैना, लालपुर, अमलीडीह, अवंति विहार, मंडी, मोवा, सडडू, दलदल सिवनी, रामनगर, कचना, आमासिवनी, देवपुरी, बोरियाखुर्द, जोरा, भनपुरी नई टंकी, रायपुरा, कुकुरबेड़ा, बैरन बाजार और देवेन्द्र नगर नई टंकी से सप्लाई होने वाले क्षेत्रों में शाम के समय पानी नहीं मिलेगा। वहीं, अगले दिन 31 अक्टूबर की सुबह जलापूर्ति सामान्य रूप से की जाएगी।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू पर