धमतरी।सोमवार को महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस चुनावी प्रचार के लिए धमतरी पहुंचे। डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस की उपस्थिति में भाजपा प्रत्याशीयों ने अपना नामांकन दाखिल किया है। फडणवीस बीजेपी के तीन प्रत्याशियों के पक्ष में चुनाव प्रचार करने पहुंचे हैं।

जिसमें सिहावा से श्रवण मरकाम, कुरूद से अजय चंद्राकर और धमतरी से रंजना साहू है। सीएम फडणवीस थोड़ी ही देर में आमसभा को संबोधित किया। उनको सुनने के लिए बीजेपी कार्यकर्त्ताओं सहित कई स्थानीय लोग पहुंचे हुए हैं।

सीएम फडणवीस की रैली को देखते हुए सुरक्षा के चाक-चौबंध इंतजाम किये गए हैं। आपको बता दें कि, देवेंद्र फडणवीस को महाराष्ट्र की राजनीति का चाणक्य भी कहा जाता हैं। वह देवेंद्र फडणवीस ही थे जिन्होंने रातों-रात शिवसेना,एनसीपी और कांग्रेस के गठबंधन की सरकार की जमीन खींच बीजेपी के पाले में सरकार बना दी थी।

चुनावीरण में कांग्रेस- भाजपा दोनों ही पार्टियों ने अपने प्रत्याशी चुनावी मैदान में उतार दिए है। दोनों ही पार्टियों के शीर्ष नेता दिल्ली से आकर चुनावी प्रचार में जुटे हुए है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी शनिवार और रविवार दो दिवसीय दौरे पर थे और नया रायपुर में किसानों के साथ धान कटाई कर खूब सुर्खियां बटोरी।

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा कल छत्तीसगढ़ दौरे पर थे और उन्होंने डोंगरगढ़ और खैरागढ़ के प्रत्याशियों के पक्ष में चुनाव प्रचार किया और मंच से सीएम भूपेश बघेल और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू