बैंगलुरु। कर्नाटक में लोकायुक्त की विभिन्न विभागों के अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई जारी है। इसी कड़ी में आज (सोमवार) लोकायुक्त की टीमों ने बेंगलुरु समेत राज्य के विभिन्न जिलों में 90 स्थानों पर विभिन्न सरकारी अधिकारियों के आवासों और कार्यालयों पर छापेमारी की है।

छापेमारी से मचा हड़कंप

कर्नाटक में लोकायुक्त ने सोमवार को जब कई सरकारी अधिकारियों के आवास और कार्यालयों पर एक साथ छापेमारी की तब हड़कंप मच गया। ये छापेमारी बेंगलुरु समेत राज्य के 90 अलग-अलग जिलों में की गई। दरअसल, आय से अधिक संपत्ति के मामले में 17 सरकारी अधिकारियों के ठिकानों पर कार्रवाई की गई है। लोकायुक्त अधिकारियों द्वारा छापेमारी और तलाशी अभियान जारी रखी गई है।

दफ्तर और घरों पर औचक रेड

गुप्त सूचना के आधार पर लोकायुक्त अधिकारियों ने बेंगलुरु, चित्रदुर्ग, कलबुर्गी, रायचूर, हासन, बीदर, देवदुर्गा, रामानगर, चामराजनगर, तुमकुर, मांड्या, दावणगेरे, हावेरी, रायचूर, बेल्लारी और बेलगाम समेत कई जिलों के सरकारी अधिकारियों के आवासों पर अचानक छापेमारी की और दस्तावेजों की जांच शुरू की।

आय से अधिक कमाई के आरोप में विभिन्न विभागों के सरकारी अधिकारियों के घरों और दफ्तरों पर एक साथ छापेमारी की है। बता दें, पहले भी आरआर नगर जोनल ऑफिसर रिश्वत लेते हुए लोकायुक्त के जाल में फंसे थे। इसकी अगली कड़ी में लोकायुक्त अधिकारियों की टीम ने छापेमारी कर तलाशी जारी रखी। छापेमारी में जब्त नगदी और कीमती वस्तुओं की कोई जानकारी फ़िलहाल नहीं दी गई है।