पिथौरा। युवा नेता सचिन सन्नी रोहिल्ला की घर वापसी नगर और आसपास यह काफी चर्चा का विषय बना हुआ है। राजनीतिक गलियारों में चर्चा है कि क्षेत्र के युवा नेता जो भाजपा की सदस्यता ग्रहण की थी, लेकिन ऐसा क्या कारण रहा की भाजपा का दामन छोड़ अब फिर से कांग्रेस में घर वापसी की है।
इसमें फिर एक नया मोड़ आया और सचिन सन्नी रोहिल्ला ने अपने उन्हीं कार्यकर्ताओं के साथ आज फिर कांग्रेस में वापसी की है।

उन्होंने कांग्रेस के चुनावी कार्यालय के उद्घाटन के दौरान कांग्रेस प्रत्याशी देवेंद्र बहादुर सिंह के समक्ष फिर पार्टी की सदस्यता ली। भाजपा में शामिल होने के बाद सचिन सन्नी रोहिल्ला ने 8 माह भाजपा में रहकर वर्तमान भाजपा प्रत्याशी के साथ काम किया, लेकिन आज फिर कांग्रेस में वापसी की है।

छत्तीसगढ़ में करीब एक हफ्ते बाद विधानसभा चुनाव होने वाला है. वहीं सभी पार्टी के प्रत्याशियों ने नामांकन फॉर्म भर दिया है और अब सभी कैंडिडेट चुनाव प्रचार करने में जुट गए हैं। इस बीच महासमुंद में पिथौरा कांग्रेस के जाने माने युवा नेता सचिन सन्नी रोहिल्ला जो कि पूर्व में युवा कांग्रेस के प्रदेश सहसचिव रहे हैं।

जिन्होंने विधानसभा चुनाव के कुछ माह पहले कांग्रेस का दामन छोड़ वर्तमान भाजपा प्रत्याशी संपत अग्रवाल के साथ नीलांचल सेवा समिति की सदस्यता ग्रहण कर भाजपा में शामिल हुए थे। उनके साथ करीब 50 से अधिक युवा कार्यकर्ता भी भाजपा में शामिल हुए थे।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू