रायपुर। कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी डॉ सर्वेश्वर भुरे ने बताया कि छत्तीसगढ़ में होने वाले विधानसभा चुनाव में इस बार व्यापारी वर्ग भी अपनी सहभागिता सुनिश्चित करना चाहता है।इसके तहत मतदान से तीन दिन पहले से रोज सुबह मैसेज और फोन कॉल्स में हेलों हाय बोलने के बजाए हैप्पी वोटिंग बोलेंगे।

चेंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष अमर परवानी के मुताबिक ’’पहले मतदान फिर दुकान’’ अभियान को सफल बनाने के लिए सभी व्यापारियों को हैप्पी वोटिंग कैंपेन चलाने के निर्देश दिए गए है। लिहाजा चेंबर ऑफ कॉमर्स ने मतदाता जागरूकता अभियान’’पहले मतदान फिर दुकान’’ शुरु किया है।

इस अभियान के तहत व्यापारियों से अधिक से अधिक मतदान में हिस्सा लेने की अपील की जा रही है।चेंबर ऑफ कॉमर्स में हुए जागरुक्ता कार्यक्रम में रायपुर जिले के निर्वाचन अधिकारी एवं कलेक्टर सर्वेश्वर भूरे ने व्यापारियों को शत प्रतिशत मतदान की शपथ भी दिलाई।

चेंबर ऑफ कॉमर्स में हुए जागरुकता कार्यक्रम में रायपुर जिले के निर्वाचन अधिकारी एवं कलेक्टर सर्वेश्वर भूरे ने व्यापारियों को शत प्रतिशत मतदान की शपथ भी दिलाई। कलेक्टर ने व्यापारियों को इस अभियान के लिए बधाई एवं शुभकामना दी।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू