अब ईडी क्यों नहीं कर रही कार्रवाई ?

रायपुर। कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने सोमवार को प्रेसवार्ता की. इस दौरान उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कई सवाल खड़े किए। उन्होंने कहा कि ED ने जिस गाड़ी में करोड़ो रुपये कैश रखकर फोटो जारी किया है, वो गाड़ी भाजपा नेता की है।

सुशील आनंद ने कहा कि दुबई से सीधे पैसे लेकर आया है। सौरभ दत्ता सीधे दुबई से भारतीय मुद्रा लेकर आया है। दुबई से पैसे आया तो रास्ते में इसकी जांच क्यों नहीं हुई?

जिसमें ड्राइवर, कुरियर बॉय, भाजपा कार्यकर्ता सबित हो चुका है. RTO में ये गाड़ी सनफ्लॉवर प्रमोटर्स के मालिक बृजमोहन अग्रवाल के नाम पर दर्ज है. जो कि बिलासपुर के पूर्व विधयाक और पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल के भाई हैं. लेकिन ED ने कोई जांच नहीं की. बल्कि मुख्यमंत्री पर आरोप लगा दिया।

सुशील आनंद ने कहा कि शुभम सोनी का भाजपा से क्या सम्बन्ध है? छत्तीसगढ़ में भाजपा मुद्दा विहीन हो गई है इसलिए मुख्यमंत्री की छवि खराब कर रही है। ED की साजिश बेनकाब हो चुकी है। इसकी जांच होनी चाहिए. ED ने मुख्यमंत्री पर आरोप लगाते हुए प्रेस नोट जारी किया।

जिस गाड़ी पर पैसे रख कर फ़ोटो खिंच रही है, वो भाजपा नेता की है. भाजपा ने जो शुभम सोनी का वीडियो जारी किया है, जो महादेव एप का अपने आपको मालिक बता रहा है, सवाल ये है कि शुभम सोनी के इस वीडियो को भाजपा ने क्यों जारी किया ? भाजपा के पास ये वीडियो कैसे आया ? प्रेस कॉन्फ्रेंस करने वाले नेताओं से शुभम सोनी के क्या सम्बंध हैं? भाजपा ने ये वीडियो कैसे हासिल किया और सार्वजनिक किया ? ED के पास यदि साक्ष्य है तो उसकी जांच करें।

सुशील आनंद ने कहा कि जब राज्य में चुनाव हैं तब राज्य के मुख्यमंत्री पर आरोप लगाए जा रहे हैं. बिना तथ्य की पुष्टि के कैसे जारी वीडियो जारी कर दिया गया ? भाजपा मुख्यमंत्री की छवि खराब करना चाहती है. भाजपा चुनाव प्रभावित करने की कोशिश कर रही है।

एक सटोरिया वीडियो बना कर कुछ भी बोल देगा, मुख्यमंत्री पर आरोप लगा देगा, वो भी बिना किसी तथ्य के, ये BJP, केंद्र सरकार और ED की साजिश है. ED महीनों से महादेव एप की जांच कर रही है. शुभम सोनी को मैनेजर बताती थी, लेकिन शुभम सोनी अपने आपको मालिक बता रहा है। सच क्या है?

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू