Priyanka Gandhi

टीआरपी डेस्क। कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी गुरुवार को रामपुर पहुंची। वह 26 जनवरी के दिन यहां दिल्ली में ट्रैक्टर परेड के दौरान हादसे में मरने वाले किसान नवरीत सिंह के परिवार से मिलीं। हालांकि इस बीच रास्ते में कई ऐसे वाकये हुए जो चर्चा का विषय बन गए। एक तो उनके काफिले में कुछ कारें हादसे का शिकार हो गईं, दूसरी वजह हैं उनका खुद कार के शीशे को साफ करना।

गौरतलब है कि आज सुबह रास्ते में धुंध थी तो प्रियंका गांधी कार से उतरीं और खुद कार का सामने वाला शीशा अंदर और बाहर से साफ किया। वहीं चंद मिनट में उनके गार्ड आदि आ गए और उनसे कपड़ा लेकर बाकी शीशा साफ किया। उन लोगों ने प्रियंका से ये कहा भी कि आप छोड़िए मैम तब वह बोलीं कि क्यों नहीं होगा। शीशा साफ करने के बाद उनका काफिला आगे बढ़ा। यह वाकया हापुड़ रोड के पास हुई। अब प्रियंका का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

बता दें कि प्रियंका गांधी के काफिले में कार आपस में टकराईं, दिल्ली हिंसा के दौरान मारे गए किसान के परिजनों को सांत्वना देने कांग्रेस नेताओं के साथ रामपुर जा रहीं महासचिव प्रियंका गांधी के काफिले में चल रही कारें गढ़मुक्तेश्वर में एनएच-9 फ्लाईओवर पर हादसे का शिकार हो गईं। अचानक ब्रेक लगने से कई कारें क्षतिग्रस्त हो गई। हालांकि प्रियंका गांधी की कार को कोई नुकसान नहीं पहुंचा। इस दौरान नेशनल हाईवे पर लंबा जाम लग गया। सूचना पर पुलिस में भी अफरा-तफरी मच गई।

जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन काफिले को आगे के लिए रवाना किया। हादसे के दौरान प्रियंका गांधी कार में ही मौजूद रहीं और बाहर नहीं निकली। काफिला आगे रवाना होने के बाद पुलिस ने राहत की सांस ली।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर