कलाकारों के लिए भी बीजेपी प्रत्याशी ने की बड़ी घोषणा

सरायपाली। विधानसभा चुनाव के भाजपा प्रत्याशी संपत अग्रवाल ने पत्रकार वार्ता ली जिसमें अपने विधानसभा के विकास हेतु संकल्प पत्र तैयार किया गया है। इस प्रेस वार्ता में कहा कि बसना में सर्वसुविधायुक्त अस्पताल का निर्माण किया जाएगा जिससे जरूरतमंद मरीजों को निशुल्क इलाज की सुविधा दी जायेगी जिससे सभी मरीजों का अच्छा इलाज हो सके। इसके साथ ही किसानों के समूह बनाकर 95% सब्सिडी के साथ ट्यूबेल , पंप ट्रांफार्मर प्रदान किया जाएगा।

बता दें कि किसानों को समुचित व्यवस्था हो सके गांवों की मूलभूत समस्या सड़क , बिजली, पानी , शिक्षा, स्वास्थ्य,व्यवस्था 6 माह के अंदर दूर कराई जाएगी। धार्मिक आस्था के कारणों का जीर्णोधार किया जाएगा। इसके साथ ही बसना पिथौरा शहरों में आधुनिक बस स्टैंड का निर्माण कर शहरों का सौंद्रयीकरण किया जाएगा।

बसना पिथौरा में सर्व सुविधा युक्त खेल मैदान के साथ- साथ प्रत्येक गांवो में खेल मैदान व उद्यान का निर्माण किया जाएगा और बसना विधानसभा के समस्त कलाकारों के लिए 2 हजार रुपए प्रतिमाह मानदेय राशि दिया जायेगा। यह संकल्प पत्र बसना विधानसभा क्षेत्र के सभी वर्गों को देखते हुए तैयार किया गया है जिससे क्षेत्र का विकास हो सके।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू