बालोद। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने बालोद में विशाल जनसभा को संबोधित किया। छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार की कल्याणकारी नीतियों से जनता बेहद खुश है। कांग्रेस भारी बहुमत से वापसी कर रही है।

प्रियंका गांधी ने कहा, कांग्रेस ने तय किया है कि सरकार बनते ही प्रति एकड़ 20 क्विंटल धान खरीदेंगे। धान की कीमत 3200 रुपये तक बढ़ाई जाएगी। किसानों का कर्ज माफ की जाएगी. सभी सरकारी स्कूल आत्मानंद स्कूल में अपग्रेड होंगे।

200 यूनिट फ्री बिजली, 500 रुपये सिलेंडर में सब्सिडी, वन उपज के लिए 10 रुपये अतिरिक्त, 700 इंडस्ट्रियल पार्क. जाति जनगणना की जाएगी।प्रियंका गांधी ने कहा, सिर्फ छत्तीसगढ़ में धान के लिए 2400 रुपये मिलते हैं. जब सरकार पैसे खर्च करती है, तो सवाल करना आपका हक है. सौंदर्यीकरण के लिए आपका पैसा खर्च किया गया।

जब छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार बनी, 24 घंटे के अंदर पहली सभा में किसान माफी का फैसला लिया गया, लेकिन बीजेपी कहती है कि उनके पास किसानों के लिए पैसे नहीं है। आप पर टैक्स लगा रहा है. आपके पैसे लूटे जा रहे हैं. प्रियंका गांधी बोलीं, मीडिल क्लास के लिए बीजेपी नहीं सोचती. पेंशन को बीजेपी ने निवेश कर दिया।

आज सरकारी अधिकारी कर्मचारी अब पुराने पेंशन स्कीम की मांग कर रहे हैं। इसलिए छत्तीसगढ़ में आज ओपीएस लागू है. बीजेपी के पास गरीबों के लिए पैसे नहीं है। कांग्रेस ने आपके पैसे वापस आपके जेब में डाले हैं. कांग्रेस ने हमेशा आपके हक की बात की है।

कुरुद में प्रियंका गांधी ने की आमसभा

धमतरी। कुरुद में प्रियंका गांधी ने आमसभा की है। अटल मैदान में यह आमसभा आयोजित की गई है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू