जरूर दी जाएगी ओपी चौधरी को आने वाले दिनों में बड़ी जिम्मेदारी

रायपुर। केंद्रीय मंत्री अमित शाह के बयान जिसमें उन्होंने ओ्पी चौधरी को लेकर बड़ा आदमी बनाने की बात पर सीएम के दावेदारों में चर्चा चल रही है कि अगर विधानसभा चुनाव बीजेपी जीतती है तो उन्हें पार्टी बड़ा चेहरा बनाकर पेश करेगी।

रायगढ़ में रोड शो के दौरान अमित शाह ने कहा कि मैं जब भाजपा का अध्यक्ष था तब मैंने ओपी चौधरी को कहा था कि इस्तीफा मत दो, तुम चीफ सेक्रेट्री बनोगे. लेकिन इसने कहा कि नहीं, बहुत हो गई नौकरी, अब इस्तीफा देकर छत्तीसगढ़ की जनता की सेवा करना है। इसके बाद शाह ने कहा कि ओपी चौधरी को एक बार विधायक बनाओ, उसे बड़ा आदमी बनाने की ज़िम्मेदारी मेरी है’।

इस पर अब पूर्व सीएम डॉक्टर रमन सिंह ने कहा कि अगर अमित शाह ने कहा तो जरूर उन्हें आने वाले दिनों में कोई बड़ी जिम्मेदारी दी जाएगी।
कलेक्टर पद छोड़कर भाजपा का दामन थामे पूर्व आईएएस ओपी चौधरी इन दिनों सुर्ख़ियों में हैं और हो भी कैसे न केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने जो उन्हें विधायक बनने के बाद बड़ा आदमी बनाए जाने की बात कह दी है। इससे पार्टी में भी खलबली मच गई है।

पत्रकारों से चर्चा के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के भाजपा नेता और रायगढ़ के प्रत्याशी ओपी चौधरी को बड़ा आदमी बनाए जाने बयान पर कहा कि अगर अमित शाह ने कहा तो जरूर उन्हे आने वाले दिनों में कोई बड़ी जिम्मेदारी दी जाएगी।

पीसीसी चीफ दीपक बैज के लाशों पर सियासत वाले बयान पर रमन सिंह ने पलटवार करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी स्पष्ट और साफ राजनीति करती है. षड्यंत्र करने का काम कांग्रेस का है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू