रायपुर। दूसरे चरणँ के प्रचार के अंतिम चरण में मंगलवार को प्रियंका गांधी ने रोड शो की शुरूआत राजीव गांधी की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर किया। रोड शो में सीएम भूपेश बघेल, पीसीसी चीफ दीपक बैज और कांग्रेस के चारों प्रत्याशी मौजूद हैं।

कांग्रेस की महासचिव और कांग्रेस की स्टार प्रचारक प्रियंका गांधी का आज राजधानी रायपुर में रोड शो को मिली एतिहािसक सफलता । प्रियंका गांधी के रोड शो में शामिल होने CM भूपेश बघेल राजीव गांधी चौक पहुंचे और राजीव गांधी चौक से प्रियंका गांधी का रोड शो शुरू हुआ। इसके पहले प्रियंका गांधी ने राजीव गांधी की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। रोड शो में सीएम भूपेश बघेल, पीसीसी चीफ दीपक बैज और कांग्रेस के चारों प्रत्याशी मौजूद हैं।

रोड शो में पहुंचते ही प्रियंका गांधी के स्वागत के लिए काफी संख्या में कांग्रेस के कार्यकर्ता, महिलाएं और बच्चे आजाद चौक सहित कई चौक चौराहे में पहुंचे हुए हैं, कुछ देर में प्रियंका गांधी का रोड शो आजाद चौक पहुंचेगा। जहां से आजाद चौक से सदर बाजार जाने वाले मार्ग को बंद किया गया है और यहां के ट्रैफिक को डायवर्ट किया गया है।

छत्तीसगढ़ में 17 नवंबर को दूसरे चरण की 70 सीटों पर मतदान होना है, कल यानी 15 नवंबर की शाम राज्य में चुनाव प्रचार थम जाएगा। जिसे देखते हुए राजनीतिक पार्टियों ने प्रचार-प्रसार में पूरी ताकत झोंक दी है। बीजेपी और कांग्रेस दोनों ही पार्टियों के दिग्गज नेताओं का दौरा जारी है. इसी कड़ी में आज कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा छत्तीसगढ़ दौरे पर आई हुई है।

प्रियंका आज राजधानी रायपुर में रोड शो कर रही है. प्रियंका गांधी के साथ मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, पसीसी अध्यक्ष दीपक बैज और राजधानी रायपुर की सभी विधानसभा सीटों से कांग्रेस के प्रत्याशी मौजूद है। प्रियंका गांधी का रोड शो राजीव गांधी चौक से शुरू होकर तेलघानी नाका में ख़त्म हुआ।
देखें प्रियंका गांधी का लाइव रोड शो –
छत्तीसगढ़ में तीन दिन बाद 17 नवंबर को दूसरे चरण के लिए मतदान होना है। मतदान अंतिम चरण में होने से कांग्रेस और बीजेपी के दिगग्ज नेता धुआंधार प्रचार कर रहे हैं। इसी कड़ी में कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी आज राजधानी रायपुर के दौरे पर हैं, जहां वो पार्टी प्रत्याशियों के समर्थन में रोड शो करेंगी।

19 सीटों पर होगा असर
दूसरे चरण के मतदान के लिए महज दो दिन बचे हैं। ऐसे में प्रियंका गांधी का रोड शो होने के कई मायने निकाले जा रहे हैं। प्रियंका गांधी रायपुर में रोड शो कर रायपुर संभाग की 19 विधानसभा सीटों पर असर डाल सकती हैं। इसी रणनीति के तहत कांग्रेस चुनाव के अंतिम चरण में प्रियंका गांधी का रोड शो करवा रही है।

जगह-जगह लोगों ने प्रियंका गांधी का किया स्वागत
रोड शो सुभाष स्टेडियम से शुरू होकर कोतवाली चौक, सदर बाजार, आमापारा चौक, अग्रसेन चौक होते हुए तेलगानी नाका पहुंचा। इस दौरान जगह-जगह लोगों ने प्रियंका गांधी का स्वागत किया।

रोड शो के चलते शहर में लगा जाम
चुनाव के अंतिम चरण में कांग्रेस ने राजधानी रायपुर में शक्ति प्रदर्शन किया। रोड शो के बहाने कांग्रेस ने शक्ति प्रदर्शन कर अपनी ताकत दिखाई। रोड शो में वाहनों का काफिला होने के चलते शहर में जगह-जगह जाम की स्थिति है। प्रियंका गांधी को देखने के लिए भी लोगों की लोगों की भीड़ उमड़ी है। प्रियंका गांधी ने हाथ हिलाकर सबका अभिवादन किया कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने के लिए किया आग्रह।

सीएम बघेल समेत दिग्गज नेता मौजूद
कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी रथ पर सवार होकर कर रोड शो कर रही हैं। भव्य आतिशबाजी से प्रियंका गांधी का स्वागत किया गया। राजीव गांधी की प्रतिमा पर किया माल्यार्पण, सीएम भूपेश समेत सभी दिग्गज कांग्रेस नेता मौजूदथे।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू