अंगुली में लगी अमिट स्याही दिखाओं और छूट पाओ, 25 तक मिलेगा लाभ

रायपुर। आटोमोबाइल कंपनियों द्वारा शत-प्रतिशत मतदान को लेकर अनोखा तरीका अपनाया गया है। आटोमोबाइल संस्थानों द्वारा स्पेशल रूप से दोपहिया में एक हजार से दो हजार रुपये और चारपहिया में तीन हजार से सात हजार रुपये तक की छूट दी जा रही है।

मनपसंद दोपहिया या चारपहिया लेने वाले उपभोक्ताओं को इसका लाभ पाने के लिए मतदाता परिचय पत्र के साथ ही अंगुली में लगी अमिट स्याही दिखानी होगी। कंपनियों का यह आफर 17 नवंबर से लेकर 25 नवंबर तक चलेगा। मतदान करने वाले उपभोक्ता इन आफरों का फायदा उठा सकते है।

एसेसरीज निःशुल्क दिए जाएंगे

आकर्षक छूट के साथ ही कुछ कंपनियों द्वारा दोपहिया की खरीदारी करने वाले मतदाताओं को एक हजार रुपये तक के एसेसरीज निश्शुल्क दिए जाएंगे। रायपुर आटोमोबाइल डीलर्स एसोसिएशन(राडा) के सचिव कैलाश खेमानी ने बताया कि लोगों को मतदान के प्रति ज्यादा से ज्यादा प्रेरित करना ही हमारा उद्देश्य है। सभी मतदाताओं को चाहिए कि वे अपने मतदान का प्रयोग करें।

मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए कर रहे प्रयास

उन्होंने बताया कि होंडा दोपहिया में एक से दो हजार रुपये तक की छूट और सिएट्रान कार में तीन से सात हजार रुपये तक की छूट दी जा रही है। राजधानी आटो केयर के संचालक सुनील धुप्पड़ ने भी कहा कि इन आफरों का उद्देश्य यही है कि उपभोक्ता मतदान के प्रति ज्यादा से ज्यादा जागरूक हो और अपने मताधिकार का प्रयोग करें।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू