कोंडागांव। 4 दिन पहले घरेलू विवाद के चलते बड़े भाई ने अपने छोटे भाई की गोली मारकर हत्या कर दी थी। वारदात के बाद आरोपी मौके से भाग गया था। कोंडागांव जिले में पुलिस ने हत्या के फरार आरोपी को ओडिशा के जंगल से गिरफ्तार कर लिया है।

पूरा मामला माकड़ी थाना क्षेत्र का है। जानकारी के मुताबिक, यह मामला माकड़ी के झाकरपारा का है। इस गांव के रहने वाले नंदकुमार नाग और उसके छोटे भाई राजेंद्र नाग के बीच किसी मामले को लेकर 6 नवंबर को विवाद हुआ था। दोनों के बीच विवाद काफी बढ़ गया था। इसी बीच नंदकुमार नाग घर के अंदर गया।

घर में रखी बंदूक को लेकर आया, जिसके बाद अपने छोटे भाई को गोलियों से भून दिया था। परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी थी। जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू की और आरोपी युवक की तलाश के लिए टीम गठित की।

आरोपी की खोजबीन के दौरान पुलिस को मुखबिर से पता चला था कि वह छत्तीसगढ़ के पड़ोसी राज्य ओडिशा में छिपा हुआ है। इसी सूचना के आधार पर पुलिस ने एक टीम बनाई और मौके के लिए रवाना किया। पुलिस ने बताया कि जवानों को ओडिशा के जंगलपारा भेजा गया।

जहां से उसे घेराबंदी कर गिरफ्तार किया गया। उसके पास से बंदूक समेत अन्य सामान भी बरामद किया गया है। पुलिस अफसरों ने कहा कि आरोपी नंदकुमार नाग (37) को न्याययिक रिमांड पर भेजा गया है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर