खैरागढ़। खैरागढ़ राज परिवार के उदयपुर में स्थित पैलेस में संपत्ति को लेकर दिसंबर 2021 विवाद के दौरान बलवे जैसी स्थिति बन गई थी। जिसमें स्व. राजा देवव्रत सिंह के समर्थक और ग्रामीण रानी विभा सिंह के विरोध में उग्र हो गए थे, जिससे राज परिवार का विवाद सड़क पर आ गया था. इस दौरान न केवल उदयपुर पैलेस का गेट टूटा बल्कि पुलिस के जवानों के साथ मारपीट भी हुई थी।

तत्कालीन एसडीओपी की चार पहिया वाहन सहित रानी विभा सिंह के अधिवक्ता अनुराग झा के वाहन में भी तोड़फोड़ हुई थी। वहीं पूरे घटना के लगभग 1 साल 10 महीने बीतने के बाद अब पुलिस ने एक्शन लिया है और 6 अलग-अलग धाराओं के तहत जिला युवा कांग्रेस के अध्यक्ष गुलशन तिवारी सहित 7 अन्य को आरोपी बनाया है। जिसमें गुलशन तिवारी और दादू खान की गिरफ्तारी भी हुई है।

वहीं गिरफ्तारी के बाद खैरागढ़ जिला युवा कांग्रेस के अध्यक्ष गुलशन तिवारी को आनन फानन में खैरागढ़ सिविल अस्पताल में इलाज के लिए देर रात भर्ती कराया गया। इंचार्ज डॉक्टर ने बताया कि वो क्रोनिक अल्कोहलिक है और दस बारह साल से अल्कोहल का सेवन कर रहा है, जिसके चलते डॉक्टर ने संदेह जताया है कि गुलशन को पेंक्रियाडाइटिस हो सकता है। विशेषज्ञों की सलाह के लिए उसे मेडिकल कॉलेज राजनांदगांव रेफर किया जाएगा।