रायपुर। कांग्रेस के शासनकाल में राजधानी में भारी विरोध के बावजूद बूढ़ा तालाब से दानी स्कूल होकर जाने वाली सड़क को बंद करते हुए वहां पर गार्डन का निर्माण करा दिया गया था। भाजपा की सरकार बनते ही इस मार्ग को पुनः खोलने के आसार नजर आने लगे हैं। इसी कड़ी में आज पार्टी के वरिष्ठ विधायक बृजमोहन अग्रवाल बूढ़ा तालाब पहुंचे। उनके साथ जिले के कलेक्टर और निगम के अधिकारी भी मौजूद थे।

इस दौरान बृजमोहन अग्रवान और अधिकारियों ने यहां का अवलोकन किया। बृजमोहन अग्रवाल ने मीडिया से चर्चा में बताया बूढ़ा तालाब से दानी स्कूल होकर जाने वाली सड़क को बंद कर दिये जाने से लगभग 10 छात्र-छात्राओं की आवाजाही बाधित हो गई थी। दानी स्कूल, डिग्री गर्ल्स कॉलेज, काली बाड़ी स्कूल, एससी-एसटी हॉस्टल के विद्यार्थी इसी मार्ग का इस्तेमाल करते थे मगर उसके बंद कर दिए जाने से पास ही स्थित चौक पर यातायात का दबाव बढ़ गया।

15 दिनों में मार्ग शुरू करने का निर्देश

बृजमोहन अग्रवाल ने बताया कि अधिकारियों से चर्चा करते हुए इस मार्ग को 15 दिनों के भीतर फिर से शुरू करने का निर्देश उन्होंने दिया है। मार्ग के इस्तेमाल के लिए सभी शिक्षण संस्थानों में गेट बनाये जायेंगे, वहीं यह मार्ग केवल हल्के वाहनों के लिए ही खोला जायेगा। इस मौके पर निगम के कई भाजपा पार्षद भी मौजूद रहे।