रायपुर। नए साल के ठीक पहले पीएम नरेंद्र मोदी की मन की बात का 108 वां प्रसारण एतिहासिक है। नए वर्ष 2024 का सूर्योदय भगवान श्राीराम जी के आगमन के साथ होगा। मन की बात पर प्रकाश डालते हुए प्रीतेश गांधी ने कहा कि मन की बात का 108वां एपिसोड के अंक का महत्व, उसकी पवित्रता भारतीय समाज के लिए अद्भुत है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के महत्वाकांक्षी कार्यक्रम मन की बात का ऐतिहासिक 108वां प्रसारण का पूरा देश साक्षी बना। प्रीतेश गांधी प्रदेश विशेष आमंत्रित सदस्य भाजपा एवं प्रदेश सदस्य मन की बात ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मन की बात सुना।

प्रीतेश गांधी प्रदेश विशेष आमंत्रित सदस्य भाजपा एवं प्रदेश सदस्य मन की बात ने कहा कि प्रधानसेवक नरेंद्र मोदी की मन की बात हम सभी के लिए ऐतिहासिक है। मन की बात का 108वां संस्करण यह वर्ष 2023 का अंतिम प्रसारण है।

माला में 108 मन के, 108 बार जप, 108 दिव्य क्षेत्र, मंदिरों में 108 सीढ़ियां, 108 घंटियां, 108 का ये अंक असीम आस्था से जुड़ा हुआ है। इसलिए मन की बात का 108वां एपिसोड प्रधानमंत्री के साथ-साथ हम सबके लिए खास हो गया।

प्रीतेश गांधी प्रदेश विशेष आमंत्रित सदस्य भाजपा एवं प्रदेश सदस्य मन की बात बीजेपी छत्तीसगढ़ ने बताया कि आज प्रधानसेवक ने कहा कि भारत का कोना-कोना आत्मविश्वास से भरा हुआ है। विकसित भारत की भावना से, आत्मनिर्भरता की भावना से ओत-प्रोत है।

2024 में भी हमें इसी भावना और मूमेंटम को बनाए रखना है। भारत का इनोवेशन हब बनना, इंटरनेशनल वर्ष ऑफ मिलेट्स, प्रतिदिन एक्सरसाइज, नींद, वर्कआउट, अनुशासन, धैर्यता, गदा व्यायाम का लाभ, आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस AI टूल्स, सावित्रीबाई फुले जी और रानी वेलु नाचियार, गुजरात की डायरा परंपरा सहित विभिन्न विषयों की जानकारी प्रदान करते हुए देशवासियों के मार्गदर्शन कर प्रोत्साहित किया।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर