रायगढ़। छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में शनिवार की रात जूटमिल पुलिस और साइबर सेल की टीम ने मुखबिर की सूचना पर एक मकान में छापामार कार्रवाई करते हुए जुआ खेल रहे 10 जुआरियों को पकड़ा है। पुलिस ने जुआरियों के पास से लाखों रूपये की नगदी के अलावा मोबाइल फोन और बाइक जब्त किया है। यह मामला जूटमिल थाना क्षेत्र का है।

जूटमिल पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि वार्ड नं. 32 के कांग्रेस पार्षद रत्थु जायसवाल के घर पर जुआरियों की महफिल सजी हुई है। इस सूचना के बाद जूटमिल पुलिस साइबर सेल की टीम के साथ शनिवार की रात तकरीबन 12 बजे छापामार कार्रवाई की। जहां 10 जुआरी ताशपत्ती से हार जीत का दांव लगा रहे थे। पुलिस को अचानक सामने देख जुआरियों ने भागने की भी कोशिश की लेकिन वे कामयाब नहीं हो सके। पुलिस ने जुआरियों के पास से एक लाख 80 हजार रूपये, 10 मोबाइल फोन के अलावा पांच मोटर साइकिल जब्त कर जुआ एक्ट की कार्रवाई की है।

पार्षद समेत ये सभी जुआरी हुए गिरफ्तार

पकड़े गए जुआरी शहर के अलग-अलग थाना क्षेत्रों से यहां एकजुट होकर जुआ खेल रहे थे जिनमें रविन्द्र अरोडा 42 साल, रौनक अग्रवाल 32 साल, मोह सहजादा 35 साल, अजरूददीन अली 26 साल, विनय अग्रवाल 48 साल, प्रशांत मिश्रा 22 साल, मोह अंसारी 51 साल, राजेश अग्रवाल 50 साल, रत्थु प्रसाद जायसवाल 45 साल के अलावा दयाराम अग्रवाल 65 साल शामिल थे।

इस संबंध में जूटमिल थाना प्रभारी रामकिंकर यादव ने बताया कि बीती रात मुखबिर की सूचना पर जुआ फड़ में छापामार कार्रवाई की गई है जिसमें 10 जुआरियों से 01 लाख 80 हजार रुपए समेत ताशपत्ती जब्त की गई है।