दुर्ग/कुम्हारी। राष्ट्रीय कृषि मेला एवं संगोष्ठी कार्यक्रम में मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने कृषक प्रशिक्षकों एवं प्रदेश के उन्नत और प्रगतिशील किसानों को सम्मानित किया। साय ने कहा कि शनिवार को हमारी सरकार को एक महीने पूरे हो रहे हैं|

पिछले महीने 13 दिसंबर को हमने शपथ लेकर सरकार की बागड़ोर सम्भाली थी। उन्होंने कहा कि हमने किसानों से वादा किया था कि किसानों से 21 क्विंटल प्रति एकड़ धान की खरीदी करेंगे, हमने यह वादा पूरा किया।

मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने इस अवसर पर कृषक प्रशिक्षकों एवं प्रदेश के उन्नत और प्रगतिशील किसानों को सम्मानित किया। इस अवसर पर कृषि कल्याण मंत्री रामविचार नेताम, वित्त मंत्री ओम प्रकाश चौधरी, अहिवारा विधायक डोमलाल कोरसेवाडा, कृषि उत्पादन आयुक्त शहला निगार, संचालक कृषि चंदन संजय तिवारी, डारेक्टर ऑफ़ हार्टिकल्चर वी माथेश्वरन, इंदिरा गांधी विश्वविद्यालय के कुलपति डॉ. गिरीश चंदेल उपस्थित थे।

हमने कहा था कि किसानों को दो साल का बकाया बोनस देंगे, हमने यह वादा भी पूरा किया। मुझे मुख्यमंत्री के नाते यह कहते हुए गर्व होता है कि मोदी की गारंटी में हमने जितने भी वादे किए हैं, उन सभी को पूरा करेंगे।

विगत 15 वर्षों में जब हमारी सरकार रही हमने किसानों को आर्थिक और तकनीकी रूप से मजबूत करने का काम किया। आज युवाओं के आदर्श स्वामी विवेकानंद जी की जयंती है, मैं आप सभी को बधाई देता हूं।