मोहम्‍मद ओवैस ने राम मंदिर बनने की खुशी में दिया अनोखा ऑफर

नोएडा। राम से बड़ा राम का नाम, यह सच साबित हो रहा है नोएडा में, जहां एक रामभक्त मोहम्मद औवैस ने अपनी भक्ति भावना से लोगों को अपना मुरीद बना लिया है। क्या रखा है नाम में इसी बात को मोहम्मद औवैस ने राम से जुड़े नाम वालों को फ्री भोजन का आफर दिया है और वो भी जिंदगी भर के लिए।

अयोध्या के राम मंदिर में रामलला विराजमान हो गए है। जिसे लेकर पूरे देश में उत्सव का माहौल है। देशभर के लोग अपने-अपने तरीके से अपनी खुशी व्यक्त कर रहे है। उधर नोएडा के मोहम्मद ओवैस नाम के एक युवक ने कट्टरपंथियों को करारा जवाब दिया है। जिसका फोटो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें उन्होंने अपने फूड कार्नर पर विशेष रखा है जो कि अब चर्चा का विषय बना हुआ है।

दरअसल नोएडा में राम की भक्ति का एक अनोखा नजारा देखने को मिला है। यहां के मोहम्‍मद ओवैस ने राम मंदिर बनने की खुशी में अनोखा ऑफर दिया है। ओवैस ने अपनी दुकान के सामने एक पोस्‍टर लगाया है इस पोस्टर में श्री राम जी, सीता माता, श्री लक्ष्मण जी, हनुमान जी के नाम वाले व्यक्ति के लिए जीवन भर फ्री खाना खिलाने की बात लिखी गई है। बता दें ओवैस नोएडा के सेक्टर-16 में 2010 से बॉबी फूड कार्नर नाम से खाने की दुकान लगाते हैं।