आयकर टीम की दबिश के पूरे् प्रदेश में मचा हड़कंप

रायपुर। येन लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस नेताओं और मंत्री के ओएसडी ठिकानों में आयकर टीम की दबिश के पूरे् प्रदेश में हड़कंप मचा हुआ है। पूर्व खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री अमरजीत भगत के सरगुजा स्थित निवास के साथ-साथ उनके कार्यालयों एवं सहयोगियों के घरों में एक साथ इनकम टैक्स विभाग की टीम ने छापामार कार्रवाई की है।

एक तरफ सरगुजा स्थित पूर्व मंत्री के निवास में छापामार कार्रवाई चल रही है, वहीं दूसरी तरफ उनके सहयोगियों के यहां एक साथ इनकम टैक्स विभाग की टीम ने बड़े पैमाने पर कार्रवाई करते हुए कई दस्तावेजों के साथ-साथ उनके अन्य ठिकानों में जांच शुरू कर दी है।

पूर्व खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति निगम मंत्री अमरजीत भगत के ओएसडी अतुल शेटे के रायगढ़ स्थित घर में भी इनकम टैक्स विभाग की टीम पहुंची है। बताया जा रहा है कि रायगढ़ शहर के बंगलापारा स्थित उनके पुराने निवास स्थान में भी आयकर विभाग की टीम जांच कर रही है।

एक जानकारी के अनुसार अतुल शेटे पूर्व मंत्री के बेहतर करीबी होने के साथ-साथ कई सालों से उनके ओएसडी भी थे इतना ही नहीं अतुल शेटे रायगढ़ में बतौर तहसीलदार पदस्थ होने के साथ-साथ नवगठित सक्ती जिले में भी एसडीएम पद पर कार्य कर चुके हैं। समाचार लिखे जाने तक अमरजीत भगत व उनके सहयोगियों के साथ-साथ उनके ओएसडी अतुल शेटे के घर में आईटी की टीम बड़े पैमाने पर कार्रवाई कर रही है।