बस्‍तर। नक्‍सली हमले में शहीद हुए जवानों के पार्थिव शरीर पर मुख्‍यमंत्री विष्‍णुदेव साय ने पुष्पचक्र अर्पित कर श्रद्धांजलि दी है। साथ ही उप मुख्यमंत्री एवं गृहमंत्री विजय शर्मा, वन मंत्री केदार कश्यप, विधायक चित्रकोट विनायक गोयल, डीजीपी अशोक जुनेजा, एडीजी नक्सल ऑपरेशन विवेकानंद सिन्हा, कमिश्नर श्याम धावड़े, आईजी सुन्दरराज पी. सहित अन्य जनप्रतिनिधियों ने भी शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की

बता दें श्रद्धांजलि कार्यक्रम के बाद शहीद जवानों को उनके गृहग्राम रवाना किया जाएगा। वहीं मुख्यमंत्री साय मीडिया से चर्चा करते हुए कहा छत्‍तीगसढ़ में जब से भाजपा की सरकार बनी है, नक्‍सलवाद के खिलाफ लड़ाई मजबूत हुई है। इसकी बौखलाहट नक्‍सलिनयों में है। इसी बौखलाहट में नक्‍सलियों ने कल सुरक्षाबलों पर अमला किया था। उन्‍होंने कहा कि घटना में घायल हुए जवानों से मैं अस्‍पताल में जाकर मिला हूं, उनके हौसले बुलंद हैं। हमारी सरकार पहुंच वीहिन क्षेत्रों में इसी तरह कैंप खोलेगी ताकि सरकार की योजनाओं का लाभ आम लोगों तक पहुंच सके।

नक्सलवाद के खिलाफ मजबूत हुई लड़ाई इसलिए बौखलाए नक्सली : सूत्र

इस बीच सूत्रों से खबर आ रही है कि मुख्‍यमंत्री विष्णुदेव साय कल टेकलगुडेम कैंप जा सकते हैं। यह कैंप खूंखार नक्‍सली हिड़मा के गांव के पास है। यही वजह है कि वहां कैंप खोले जाने के जवाब में नक्‍सलियों ने कल सुरक्षाबलों पर बड़ा हमला किया। इस घटना में 3 जवान शहीद हुए हैं और 14 से ज्‍यादा घायल हुए हैं।