पालिका कार्यालय के बाहर जमकर कांग्रेसियों ने मनाई खुशी

अभनपुर। नगर पालिका परिषद गोबरा नवापारा के अध्यक्ष और उपाध्यक्ष के विरुद्ध भाजपा और निर्दलीय पार्षदों द्वारा लाया गया अविश्वास प्रस्ताव आज ध्वस्त हो गया।

अविश्वास प्रस्ताव पर मतदान के लिए पीठासीन अधिकारी नियुक्त किए गए अपर कलेक्टर बीबी पंचभाई ने आज सुबह 11 बजे पालिका के सभागार में कार्यवाही शुरू की। मतदान के बाद अध्यक्ष मध्यानी के विरुद्ध लाए गए अविश्वास प्रस्ताव के पक्ष में 8 मत और विपक्ष में 11 मत पड़े. वहीं 2 मत निरस्त घोषित हुए।

वहीं उपाध्यक्ष जगत के विरुद्ध लाए गए अविश्वास प्रस्ताव के पक्ष में भी 8 मत और विपक्ष में 12 पड़े. 1 मत निरस्त घोषित हुआ, जबकि अविश्वास प्रस्ताव पास होने के लिए 14 मत चाहिए थे. इस प्रकार अध्यक्ष मध्यानी और उपाध्यक्ष जगत की कुर्सी बच गई।

अविश्वास प्रस्ताव ध्वस्त होने पर कांग्रेसियों में खुशी की लहर दौड़ गई. इस मौके पर पूर्व क्षेत्रीय विधायक धनेंद्र साहू भी पालिका पहुंचे, जिसके बाद कांग्रेसियों ने मिठाई बांटकर और पालिका कार्यालय के बाहर जमकर आतिशबाजी करते हुए खुशी मनाई. बता दें कि 21 सदस्यीय पालिका में अध्यक्ष और उपाध्यक्ष दोनों ही कांग्रेस पार्टी के हैं. वहीं भाजपा के 8 और 2 निर्दलीय पार्षद हैं।