रायपुर। विधानसभा चुनाव में जीत के बाद से ही भारतीय जनता पार्टी लोकसभा चुनाव के तैयारियों में जूट गई है। इस संबंध में लगातार बीजेपी नेता बैठक कर रहे है और चुनावी रणनीति तैयार कर रहे है। इसी बीच चुनाव को लेकर होने वाली बैठक पर सह प्रभारी नितिन नवीन ने कहा, भारतीय जनता पार्टी का कार्यकर्ता 24X7 काम करते हैं। हर दिन चुनाव के लिए तैयार रहते हैं।

उन्होंने आगे कहा इस तैयारी को दुरुस्त करने के लिए संगठन और लोकसभा स्तर पर बैठक हो रही है। हम लोग समीक्षा कर रहे हैं कि लोकसभा में क्या स्थितियां है और किस तरह से और बेहतर किया जा सकता है। किस फार्मूले के आधार पर प्रत्याशी तय होगा, इस सवाल पर नितिन नवीन ने कहा, फार्मूला तो विधानसभा में भी तय था।

कार्यकर्ता होना चाहिए। जनता के बीच में उसकी साख होनी चाहिए। आज सब चीज के साथ-साथ पार्टी के विचारों को लेकर आगे जाना चाहिए। कुछ सांसदों को विधानसभा चुनाव लड़ाया गया था तो क्या विधायकों को लोकसभा लड़ाने की भी तैयारी है. इस पर उन्होंने कहा, थोड़ा इंतजार करिए। कांग्रेस में सद्भावना नजर आ रही है. वह एक दूसरों को चुनाव लड़ने के लिए कह रहे हैं। मैं कहूंगा कि आज कांग्रेस अपने उम्मीदवारों को उतारने के लिए हिम्मत नहीं जुटा पा रही है और उस कसौटी पर अपने आपको कसने के लिए तैयार नहीं है तो आप समझ सकते हैं। कितना न्याय हो पाएगा।

राहुल गांधी की न्याय यात्रा पर बोले नितिन

छत्तीसगढ़ में राहुल गांधी की न्याय यात्रा प्रवेश को लेकर नितिन नवीन ने कहा, राहुल गांधी आ रहे है तो उनको छत्तीसगढ़ के जनता से माफी मांगनी चाहिए। गरीब जनता को ठगने का काम किया है। यह लोगों को ठगने का काम किया है। आदिवासियों से माफी मांगनी चाहिए।